DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

असम रायफल के जवान ने फंदे से लटक दी जान

असम रायफल के जवान ने फंदे से लटक दी जान

सदर थाना के भिखनपुरा में शुक्रवार को असम रायफल के जवान रंधीर मिश्रा (32) ने फंदे से लटक खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर पंखे से लटक रहे शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

मृत जवान के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वे मूल रूप से सीतामढ़ी के नानपुर थाना के खरिका गांव के रहने वाले हैं। रंधीर स्व. विनोद मिश्रा का पुत्र था। पिछले चार वर्षों से भिखनपुरा में किराये के मकान में रह रहे हैं। मृत जवान की बहन पास के ही एक निजी स्कूल में कार्यरत है। परिजनों का कहना है कि जवान 20 दिन से छुट्टी पर घर हुआ था। हाल में ही उसका स्थानांतरण लखनऊ से मणिपुर हुआ था। शुक्रवार की सुबह उसे ट्रेन से रवाना होना था। गुरुवार की शाम बाजार घूमकर आया था। रात करीब आठ बजे कमरे में सो गया।

सुबह जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी गई। लोगों ने जब खिड़की से अंदर देखा तो जवान पंखे से लटका हुआ था। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों ने बताया कि रंधीर शादी-शुदा था और उसे एक बेटा व बेटी है। वहीं, सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Assam Rifle jawan hangs in the trap