ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरबिहार पुलिस के जवानों से भरी बस पलटी, सात रेफर

बिहार पुलिस के जवानों से भरी बस पलटी, सात रेफर

बिहार पुलिस के जवानों से भरी बस पलटी, सात रेफर - समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर

बिहार पुलिस के जवानों से भरी बस पलटी, सात रेफर
 
 - समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर
1/ 2बिहार पुलिस के जवानों से भरी बस पलटी, सात रेफर - समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर
बिहार पुलिस के जवानों से भरी बस पलटी, सात रेफर
 
 - समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर
2/ 2बिहार पुलिस के जवानों से भरी बस पलटी, सात रेफर - समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 16 May 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार पुलिस के जवानों से भरी बस पलटी, सात रेफर
- समस्तीपुर से मुजफ्फरपुर चुनाव ड्यूटी में जा रहे थे सभी

- बस में 50 जवान थे सवार, डेढ़ दर्जन पुलिसकर्मी जख्मी

सकरा , हिन्दुस्तान संवाददाता

बिहार पुलिस के जवान से भरी बस बुधवार की रात करीब सवा दस बजे सुजावलपुर चौक के पास विश्राम गृह भवन के निकट एनएच 28 पर सड़क किनारे करीब गड्ढे में पलट गई। घटना में करीब डेढ़ दर्जन जवान जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सकरा पुलिस ने सभी को एंबुलेंस और पुलिस वाहन से रेफरल अस्पताल पहुंचाया। बस में महिला पुलिसकर्मी समेत 50 जवान सवार थे।

रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सात पुलिसकर्मी कमल कुमार, लालू कुमार, रेखा कुमारी, लक्ष्मी कुमारी, लूसी कुमारी, पूजा कुमारी, राकेश कुमार को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। हालांकि, सभी जख्मी जवान समस्तीपुर में इलाज कराने की बात कह कर वहां चले गए। आंशिक रूप से जख्मी मिथुन कुमार, अनिल पाल, सोनू कुमार, सत्येंद्र कुमार, मनीषा कुमारी, स्वीटी कुमारी, नितेश कुमार यादव, छोटेलाल कुमार, प्रभात कुमार, नीरज कुमार, उपेंद्र यादव का सकरा अस्पताल में उपचार किया गया। सभी जवान समस्तीपुर जिला से मुजफ्फरपुर लोकसभा चुनाव में ड्यूटी पर जा रहे थे। बस में करीब एक दर्जन महिला पुलिसकर्मी भी सवार थीं।

हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया। बाद में बस चालक सकरा अस्पताल इलाज कराने पहुंचा, जहां जवानों के आक्रोश को देख कर बिना इलाज कराए ही भाग निकला। जवानों ने बताया कि अचानक चौक के पास मंदिर के समीप बस अनियंत्रित हो गई थी। हादसे की सूचना मिलते ही समस्तीपुर के मुख्यालय डीएसपी समेत कई पुलिस पदाधिकारी और जवान सकरा अस्पताल पहुंचे। घायल जवानों का हाल जानने के साथ सभी के बैग और हथियार को कब्जे में लिया। हादसे के बाद सभी वापस समस्तीपुर लौट गए हैं। सकरा थानाध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि चुनाव ड्यूटी में पुलिस के जवानों को लेकर मुजफ्फरपुर जा रही बस सड़क किनारे पलट गई है। कुछ जवान जख्मी हुए हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी जख्मी को अस्पताल पहुंचाया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।