ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरहथियार के साथ लुटेरा गिरोह के सात गिरफ्तार

हथियार के साथ लुटेरा गिरोह के सात गिरफ्तार

स्टेशन रोड व ब्रह्मपुरा में पुलिस ने छापेमारी कर लूट की साजिश रचते सात अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा है। इनके पास से तीन लोडेड देसी पिस्टल, गोली, मोबाइल, बोलेरो, ऑटो, कोर्ट के कागजात व अन्य सामान...

हथियार के साथ लुटेरा गिरोह के सात गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 26 Feb 2018 02:26 AM
ऐप पर पढ़ें

स्टेशन रोड व ब्रह्मपुरा में पुलिस ने छापेमारी कर लूट की साजिश रचते सात अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा है। इनके पास से तीन लोडेड देसी पिस्टल, गोली, मोबाइल, बोलेरो, ऑटो, कोर्ट के कागजात व अन्य सामान बरामद किए गए हैं। नगर पुलिस ने पांच व ब्रह्मपुरा पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

रविवार को पुलिस कार्यालय में सिटी एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि होली पर लूटपाट की घटना की रोकथाम के लिए एसएसपी के निर्देश पर जांच अभियान चलाया जा रहा है। शनिवार की रात नगर थानाध्यक्ष केपी सिंह के नेतृत्व में अवर निरीक्षक बी. किस्कू व सूर्य शेखर सिंह, हवलदार राधेश्याम उरांव व मो. सेराज खान, सिपाही मो. अली के साथ स्टेशन रोड में वाहन जांच की गई। इस दौरान एक होटल के पास बोलेरो सवार पांच अपराधियों को पकड़ा गया।

सिटी एसपी ने बताया कि अपराधियों की पहचान वैशाली के बिदुपुर के अनिल शर्मा, आनंद मोहन, रतन कुमार, विकास कुमार व शशिकांत कुमार के रूप में की गई। अनिल शर्मा के पास से एक लोडेड पिस्टल, गोली, वैशाली के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अष्टम से निर्गत प्रोसेस, एसीजेएम सात से निर्गत रिकॉल व स्मार्टफोन बरामद किया गया। वहीं, अन्य के पास से से मोबाइल, कई गाड़ियों की चाबी आदि जब्त की गई है। बोलेरो में छुपाकर रखी गई लोडेड पिस्टल व गोली भी बरामद की गई। उन्होंने बताया कि अनिल शर्मा पर बिदुपुर थाने में भी कई संगीन मामले दर्ज हैं।

ब्रह्मपुरा में ऑटो सवार से लूटपाट करते दो धराए:

सिटी एसपी ने बताया कि ब्रह्मपुरा पुलिस ने ऑटो यात्रियों से लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। शनिवार को दामोदरपुर हाउसिंग कॉलोनी निवासी अबुल जब्बार को गिरोह ने शिकार बनाया था। बैरिया से जूरनछपरा के लिए ऑटो पकड़ने के बाद बृजबिहारी लेन के पास चालक सहित चार अपराधियों ने पॉकेट से 25 हजार रुपये लूटने के बाद उतार दिया। हंगामा करने पर स्थानीय लोगों ने पीछाकर ऑटो को पकड़ा। इस दौरान दो अपराधी भाग निकले जबकि दो पकड़े गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी तलाश ली तो एक देसी पिस्टल, गोली के साथ 15 हजार रुपये बरामद किए गए। अपराधियों की पहचान चालक शेखपुर ढाब के राजकिशोर सहनी व अहियापुर बाजार समिति निवासी राजेश कुमार के रूप में की गई है। पूछताछ में अपराधियों ने अहियापुर, ब्रह्मपुरा सहित शहरी क्षेत्र में इस तरह घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकारी है। सिटी एसपी ने बताया कि इस सफलता के लिए पुलिस के साथ स्थानीय लोगों को भी पुरस्कृत किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें