ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरकेन्द्रों पर देर शाम तक हुई व्यवस्था

केन्द्रों पर देर शाम तक हुई व्यवस्था

सोमवार से आयोजित मैट्रिक परीक्षा को लेकर अधिकांश केन्द्र पर व्यवस्था दुरुस्त करने में अधिकारी से लेकर केन्द्राधीक्षक तक हलकान रहे। कई केन्द्रों पर रविवार देर शाम तक बेंच-डेस्क नहीं पहुंचा था। वहीं कई...

केन्द्रों पर देर शाम तक हुई व्यवस्था
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 17 Feb 2020 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार से आयोजित मैट्रिक परीक्षा को लेकर अधिकांश केन्द्र पर व्यवस्था दुरुस्त करने में अधिकारी से लेकर केन्द्राधीक्षक तक हलकान रहे। कई केन्द्रों पर रविवार देर शाम तक बेंच-डेस्क नहीं पहुंचा था। वहीं कई केन्द्रों पर सीसीटीवी भी नहीं लगा था। अधिकारियों ने कई केन्द्रों का निरीक्षण किया। एशियन स्कूल, डीएवी मालीघाट समेत कई केन्द्र पर देर शाम तक बेंच-डेस्क नहीं पहुंचा था। इसे लेकर डीईओ ने बीईओ को फटकार लगाई। इसके बाद प्रखंड से यहां बेंच-डेस्क मंगवाया गया। डीएवी मालीघाट में भी देर रात तक बेंच-डेस्क लगवाया गया। कई केन्द्रों पर जरूरत से अधिक वीक्षक पहुंच गए थे। जिन केन्द्रों पर अधिक वीक्षक थे उन्हें डीईओ ने दूसरे केन्द्र पर भेजने का निर्देश दिया।

आरडीएस कॉलेज केन्द्र पर टेंट:

आरडीएस कॉलेज में भवन के अलावा टेंट में भी परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। डीईओ ने कहा कि टेंट कमरे जैसा बनवाया गया है। इसमें नियमानुसार बेंच-डेस्क लगवाकर ही परीक्षा ली जाएगी। बेला पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनाए गए चार अलग-अलग केन्द्रों की इंट्री को लेकर भी व्यवस्था दुरुस्त की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें