ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरवोट देकर घर लौट रहे बुजुर्ग की रास्ते में मौत

वोट देकर घर लौट रहे बुजुर्ग की रास्ते में मौत

मतदान के दौरान शनिवार को अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में तीन महिला मतदाता समेत चार की मौत हो गई। मतदान केंद्र पर एक महिला व पुरुष मतदाता बेहोश भी हो...

वोट देकर घर लौट रहे बुजुर्ग की रास्ते में मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 26 May 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गर्मी से जान जाने की आशंका
गर्मी के कारण मतदान केंद्रों पर दो वोटर बेहोश

अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में हुईं घटनाएं

मुजफ्फरपुर, हिटी।

मतदान के दौरान शनिवार को अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में तीन महिला मतदाता समेत चार की मौत हो गई। मतदान केंद्र पर एक महिला व पुरुष मतदाता बेहोश भी हो गए। मीनापुर विधानसभा क्षेत्र में खेमाईपट्टी मवि हिंदी स्थित बूथ पर करीब 3.30 बजे मतदान कर घर लौट रही चनरी देवी (80) की मौत हो गई। पोता रवींद्र कुमार ने बताया कि दादी बीमार थी। इसी केंद्र पर मतदान करने जा रही शांति देवी (65) रास्ते में बेहोश होकर गिर गई, जहां मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। इसकी सूचना वार्ड पार्षद असगर हुसैन ने दी। गर्मी से जान जाने की आशंका जतायी जा रही है।

वहीं, वैशाली विस के गोरौल प्रखंड के बक्सामा स्थित बूथ नंबर 295 पर वोट डालकर घर लौट रहे राम बहादुर पासवान (70) की तबीयत बिगड़ गयी। अचानक सीने में तेज दर्द हुआ और सड़क पर गिर गये। इस दौरान उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। परिजन हार्ट अटैक से मौत की बात कह रहे हैं। देर शाम तक मामले में थाने में आवेदन नहीं दिया गया।

इधर, मीनापुर के महदेइयां गांव के प्रावि मुसहर बूथ नंबर 75 पर दोपहर करीब दो बजे मतदान करने जा रही जपिया देवी (60) की मौत हो गई। उसके पति राजेंद्र मांझी ने बताया कि बूथ पर पहुंचने के बाद अचानक गिर गई, जब तक लोग समझ पाते, मौत हो चुकी थी।

कतार में खड़े-खड़े बेहोश :

तुर्की के शिवयदुनी उच्च विद्यालय मतदान केंद्र संख्या 36 पर तेज धूप की वजह से कतार में खड़ी जुबेदा खातून (45) बेहोश होकर गिर गई। साहेबगंज थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय लोदिया बूथ पर वोट देने के लिए कतार में खड़ी सरस्वती कुंवर (70) गर्मी से बेहोश होकर गिर गई। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने बताया कि अधिक गर्मी होने के कारण महिला बेहोश हुई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।