ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरएम्बुलेंस चालकों ने शहर में जुलूस निकाल सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

एम्बुलेंस चालकों ने शहर में जुलूस निकाल सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

मांगों पर कार्रवाई नहीं होने पर एम्बुलेंस चालकों ने बुधवार को शहर में जुलूस निकाला। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी...

एम्बुलेंस चालकों ने शहर में जुलूस निकाल सरकार के खिलाफ की नारेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 19 Sep 2018 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मांगों पर कार्रवाई नहीं होने पर एम्बुलेंस चालकों ने बुधवार को शहर में जुलूस निकाला। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसमें काफी संख्या में एम्बुलेंस चालक व कर्मी शामिल हुए। सदर अस्पताल से निकल जुलूस स्टेशन रोड, इमलीचट्टी, कंपनीबाग रोड होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा। कलेक्ट्रेट में धरना-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान आयोजित सभा में एम्बुलेंस चालकों ने कहा कि उनकी हड़ताल 15 दिनों से चल रही है। कोई अधिकारी उनकी मांग को नहीं सुन रहे हैं।

तीन से छह माह तक नहीं मिल रहा वेतन:

एम्बुलेंस नहीं चलने से मरीजों को परेशानी हो रही है। इसे भी नजरअंदाज कर रहे हैं। हमलोग रात दिन मेहनत करते हैं। लेकिन मजदूरी सरकारी दर से भी कम है। एजेंसी व कंपनी वाले मिलीभगत से मनमर्जी से काम करवा रहे हैं। इसका परिणाम है कि कई एम्बुलेंस चालकों को तीन से छह माह तक वेतन नहीं मिल रहा है। हमारी मांग है कि हमें काम के अनुसार मजदूरी मिले। नियमित वेतन मिले। जुलूस का नेतृत्व एम्बुलेंस चालक संघ के अध्यक्ष मो. मुस्लिम ने किया। मौके पर सचिव अकबर अली, नीरज सिंह, आलोक सिंह,शत्रुघ्न चौधरी, कमलेश कुमार आदि ने अपने विचार रखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें