ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरएम्बुलेंस चालकों ने एमवीआई से की एजेंसी की शिकायत

एम्बुलेंस चालकों ने एमवीआई से की एजेंसी की शिकायत

मांगों पर कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित एम्बुलेंस चालकों ने निजी एजेंसी खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को हड़ताली चालकों ने एमवीआई से एजेंसी की गड़बड़ियों की लिखित शिकायत की है। इसमें आरोप लगाया है...

एम्बुलेंस चालकों ने एमवीआई से की एजेंसी की शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 24 Sep 2018 08:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मांगों पर कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित एम्बुलेंस चालकों ने निजी एजेंसी खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार को हड़ताली चालकों ने एमवीआई से एजेंसी की गड़बड़ियों की लिखित शिकायत की है। इसमें आरोप लगाया है कि एक दर्जन से अधिक पीएचसी में कार्यरत एम्बुलेंस को बिना कागजात के ही चलाया जा रहा है। इसकी जांच की जाए तो लापरवाही सामने आएगी।

दूसरी ओर एम्बुलेंस चालकों की हड़ताल 20वें दिन भी जारी थी। चालक संघ ने इस दौरान जिला स्वास्थ्य समिति परिसर में धरना दिया। सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। अध्यक्ष मो. मुस्लिम ने बताया कि अगर हमारी मांगों पर कार्रवाई नहीं हुई तो राज्यस्तर पर आंदोलन होगा। इसके लिए सभी जिलों में संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। एजेंसी व कंपनी नियम विरुद्ध चालक व तकनीकी कर्मियों से काम ले रही है। मौके पर सचिव रीतेश सिंह, अकबर अली, सुरेश कुमार राय, मो. जावेद आलम, नवल पासवान, हिमांशु शेखर, वीरेन्द्र सिंह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें