ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरएके-47 जब्ती : मुखिया पुत्र और हथियार तस्कर की जमानत अर्जी दाखिल

एके-47 जब्ती : मुखिया पुत्र और हथियार तस्कर की जमानत अर्जी दाखिल

नगालैंड के दीमापुर से खरीद कर लाए गए एके-47 की फकुली के मनकौली से जब्ती मामले में दो आरोपितों की ओर से न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में जमानत अर्जी...

एके-47 जब्ती : मुखिया पुत्र और हथियार तस्कर की जमानत अर्जी दाखिल
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 23 May 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता
नगालैंड के दीमापुर से खरीद कर लाए गए एके-47 की फकुली के मनकौली से जब्ती मामले में दो आरोपितों की ओर से न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई है। कुढ़नी के मुखिया भोला राय के पुत्र मनकौली निवासी देवमणि राय और हथियार तस्करी के आरोपित जैतपुर थाना के पोखरैरा निवासी विकास कुमार की जमानत अर्जी दाखिल की गई है। दोनों के वकील रत्नेश भारद्वाज ने कोर्ट में अर्जी दी। जिसे न्यायालय में सुनवाई पर रखा गया है। 25 मई को सुनवाई होगी।

विशेष पुलिस टीम ने बीते सात मई को मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से एके-47 के बट और दूरबीन के साथ जैतपुर थाना के पोखरैरा गांव निवासी विकास कुमार और हाजीपुर के अंजानपीर मोहल्ला निवासी सत्यम कुमार को गिरफ्तार किया था। दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने फकुली ओपी के मनकौली गांव में मुखिया नंद किशोर राय उर्फ भोला राय के घर पर छापेमारी कर उसके पुत्र देवमणि राय को गिरफ्तार किया था। देवमणि से पूछताछ के बाद पुलिस ने मनकौल गांव में श्मशान में पुलिया के नीचे छिपाकर रखे गए एके-47 रायफल को जब्त किया था। इस कांड में विकास, सत्यम और देवमणि से पूछताछ के बाद हथियार सप्लायर अहमद अंसारी को दीमापुर में छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया था। अभी चारों आरोपित न्यायिक हिरासत में शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बंद हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।