ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरअहियापुर में सिपाही को चाकू से गोद दो लाख लूटे

अहियापुर में सिपाही को चाकू से गोद दो लाख लूटे

अहियापुर थाना के जीरोमाइल चौक से शुक्रवार को अपराधियों ने जेएपी सिपाही को अगवा कर नकदी व जेवर समेत दो लाख की संपत्ति लूट ली। इसके बाद उसे चाकू से गोद मिठनपुरा गांव के समीप सड़क किनारे फेंक...

अहियापुर में सिपाही को चाकू से गोद दो लाख लूटे
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 24 Feb 2018 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

अहियापुर थाना के जीरोमाइल चौक से शुक्रवार को अपराधियों ने जेएपी सिपाही को अगवा कर नकदी व जेवर समेत दो लाख की संपत्ति लूट ली। इसके बाद उसे चाकू से गोद मिठनपुरा गांव के समीप सड़क किनारे फेंक दिया। कार सवार पांच अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। ग्रामीण खून से लथपथ सिपाही को एसकेएमसीएच ले गए जहां से डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया। फिलहाल, उसका दरभंगा के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है। सिपाही महिकांत पासवान दरभंगा के सिमरी थाना के मिश्रौलिया गांव का रहनेवाला है। वह झारखंड में तैनात है।

एसकेएमसीएच में महिकांत ने पुलिस को बताया कि सात मार्च को बेटी की शादी है। सुबह ट्रेन से मुजफ्फरपुर पहुंचा था। घर जाने के जीरोमाइल चौक के पास खड़ा था। इस दौरान एक सफेद कार पास में आकर रुकी और उस पर सवार अपराधियों ने दरभंगा चलने का झांसा देकर बैठा लिया। एसकेएमसीएच के पास से फोरलेन होकर दरभंगा रोड में चले।

रास्ते में अपराधियों ने कनपटी पर पिस्टल सटा हत्या करनी चाही। इस पर सिपाही बेटी की शादी की दुहाई देकर छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। इसके बाद अपराधियों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और चाकू से पूरे शरीर को गोद दिया। उसके पास से एक लाख रुपये, एक लाख के जेवर, मोबाइल व एटीएम कार्ड, चेक सहित कई अन्य सामान लूट लिए।

मामले की जानाकरी मिली है। किसी ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। थानाध्यक्ष को मामले की छानबीन का निर्देश दिया गया है।

-आशीष आनंद, नगर डीएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें