ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरशराब जब्ती के बाद सील घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

शराब जब्ती के बाद सील घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

अहियापुर थाना के कोल्हुआ पैगंबरपुर के आदर्शग्राम लेन नंबर एक में शराब जब्ती के बाद सील घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए की संपत्ति चोरी कर ली...

शराब जब्ती के बाद सील घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 22 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता
अहियापुर थाना के कोल्हुआ पैगंबरपुर के आदर्शग्राम लेन नंबर एक में शराब जब्ती के बाद सील घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए की संपत्ति चोरी कर ली है। इस संबंध में मकान मालिक के भाई के आवेदन पर अहियापुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

अहियापुर पुलिस का कहना है कि उत्पाद पुलिस ने बीते साल शराब जब्ती के बाद सीतामढ़ी के बाजपट्टी थाना के बलहा मनोरथ गांव के मूल निवासी संजीव कुमार सिंह के मकान का सील किया था। हालांकि मकान सील करने की सूचना स्थानीय थाना को नहीं दी गई थी। सील मकान का ताला काटकर चोरों ने सारा कीमती सामान चोरी कर लिया है। संजीव सिंह के भाई अरुण कुमार सिंह के आवेदन पर अहियापुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

अरुण सिंह का कहना है कि सील के बाद पूरा मकान प्रशासनिक अभिरक्षा में था। उसमें परिवार नहीं रह रहा था। ऐसे में चोरी गए संपत्ति की जिम्मेवारी कौन लेगा। इधर, उत्पाद थाने की पुलिस चोरी की इस घटना के संबंध में बोलने से परहेज कर रही है। बताया गया कि बीते साल शराब जब्ती व मकान सील करने वाले अधिकारियों का मुजफ्फरपुर उत्पाद थाने से स्थानांतरण हो चुका है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें