ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरअधिवक्ता को गोली मार अपराधियों ने कहा, जमीन की दवाई मिल गई ना

अधिवक्ता को गोली मार अपराधियों ने कहा, जमीन की दवाई मिल गई ना

सदर थाने के खबड़ा में अधिवक्ता नीरज राणा को गोली मारने के बाद अपराधियों ने कहा था, जमीन की दवाई मिल गई ना...। इतना कहकर सभी अपराधी फरार हो गए थे। अधिवक्ता ने उक्त बातें अपने बयान में पुलिस को बतायी...

अधिवक्ता को गोली मार अपराधियों ने कहा, जमीन की दवाई मिल गई ना
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 09 Jun 2020 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाने के खबड़ा में अधिवक्ता नीरज राणा को गोली मारने के बाद अपराधियों ने कहा था, जमीन की दवाई मिल गई ना...। इतना कहकर सभी अपराधी फरार हो गए थे। अधिवक्ता ने उक्त बातें अपने बयान में पुलिस को बतायी हैं। इस आधार पर तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके अलावा एक मोबाइल नंबर का जिक्र किया है, जिससे क्लाइंट बनकर कॉल कर मिलने के लिए वहां बुलाया था। पुलिस उक्त नंबर की डिटेल खंगाल रही है।

अधिवक्ता के बयान और पुलिस छानबीन में भी जमीन विवाद का पता चल रहा है। अधिवक्ता ने इस विवाद के बारे में अस्पताल में पुलिस को बताया था। वहीं, टावर डंपिंग में छह संदिग्ध नंबर पुलिस के हाथ लगे हैं। इन नंबरों के धारक का सत्यापन किया जा रहा है। संदेह के आधार पर एक करीबी और व्यवसायी पुत्र समेत चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इनमें दो संदिग्धों को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और बताए गए हुलिए के आधार पर देर रात उठाया है।

फेसबुक और व्हाट्सएप पर भेज रहा था मैसेज

अधिवक्ता ने अपने बयान में कहा है कि पिछले तीन-चार दिनों से एक व्यक्ति उन्हें फेसबुक और व्हाट्सएप पर मैसेज भेज रहा था। कहता था कि आपके समाज से आता हूं। जमीन के एक केस में फंसाया जा रहा है। आप मदद किजीए। उक्त मैसेज भी पुलिस को उन्होंने उपलब्ध करा दिया है। फिर रविवार सुबह दस बजे कॉल आयी और वहीं बातें उसने दोहराई। कहा कि आपसे मिलने आया हूं। आप अपने मार्केट के पास आइए। जब उन्होंने घर पर बुलाया तो रास्ता समझ नहीं आने का बहाना बनाने लगा। फिर वे अपने गोदाम पर पहुंचे। वहां काली बाइक से तीन युवक थे। एक ने आवाज देकर उन्हें बुलाया। जैसे ही वे वहां गए। एक युवक पैर पकड़कर रोने लगा। तभी दूसरे ने गोली चला दी।

लंबे बाल वाले की तलाश

अधिवक्ता ने बताया कि एक युवक लंबा बाल रखे था और पीला टी-शर्ट और जींस में था। वह लंबी कदकाठी का था। दूसरा कद में छोटा था और सुगापंखी रंग की शर्ट पहन रखी थी। तीसरे ने काली टी-शर्ट पहन रखी थी। लंबे बाल वाले ने ही उनपर गोली चलाई थी। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। आसपास के सभी थानों को फुटेज भेजकर लंबे बाल वाले की तलाश की जा रही है। सोमवार को उक्त मार्केट बंद रहा, जहां पर घटना घटी थी। थानेदार संजीव सिंह निराला दोबारा घटनास्थल पर पहुंचकर कई बिंदुओं पर छानबीन की।

तीन अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। सभी बिंदुओं पर छानबीन चल रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा होगा।

-रामनरेश पासवान, नगर डीएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें