ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरएबीवीपी ने की 20 हजार से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग

एबीवीपी ने की 20 हजार से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग

जिले में 20 हजार से अधिक लोगों की युवाओं ने स्क्रीनिंग की है। कोरोना से बचाव में विभिन्न गांवों में युवा स्क्रीनिंग अभियान चला रहे...

एबीवीपी ने की 20 हजार से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 04 Jun 2021 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

जिले में 20 हजार से अधिक लोगों की युवाओं ने स्क्रीनिंग की है। कोरोना से बचाव में विभिन्न गांवों में युवा स्क्रीनिंग अभियान चला रहे हैं। एबीवीपी के मिशन आरोग्य रक्षक अभियान के तहत अलग-अलग गांव में युवाओं की टोली जा रही है। शनिवार को मेगा अभियान चलाया जाएगा। इस अभियान के तहत शनिवार को पूरे प्रदेश में एक हजार टोलियों के माध्यम से 2000 गांव तक पहुंच कर पांच लाख से अधिक लोगों का एक दिन में स्क्रीनिंग करने की योजना बनाई गई है।

विभाग संयोजक प्रभात श्रीवास्तव और जिला संयोजक पुष्कर सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि मुजफ्फरपुर के अंदर भी मेगा अभियान के तहत 50000 से अधिक लोगों की स्क्रीनिंग 100 से अधिक टीमों द्वारा करने की तैयारी की गई है। इधर, मिशन आरोग्य रक्षक अभियान चौथे दिन भी जिले के सभी प्रखंडों में जारी रहा। अभियान में प्रमुख रूप से महानगर सह मंत्री प्रिंस कुमार, आदित्य चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गुड्डू यादव, आनंद मोहन झा ,मुकुंद माधव, अर्जुन गुप्ता, समेत कई युवा शामिल हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें