DA Image
16 जनवरी, 2021|3:14|IST

अगली स्टोरी

बैरिया में टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग

default image

फोटो : सतीश

सब कुछ हुआ रख

बिजली पोल पर हुए शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी से आग लगने की आशंका

टेंट हाउस संचालक भाजपा नेता ने 70 लाख की संपत्ति जलने की जताई संभावना

----

05 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

---------

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

शहर के बैरिया गोलंबर के समीप महेश लाल बनवारी इंटरमीडिएट कॉलेज गली स्थित भाजपा नेता बैद्यनाथ ठाकुर के टेंट हाउस के गोदाम में शुक्रवार सुबह भीषण आग लग गई। गोदाम के सामने स्थित बिजली के खंभे पर हुए शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी से गोदाम में आग लग गई। आग से करीब 70 लाख रुपये की संपत्ति के जल जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

भाजपा नेता ने दमकल विभाग को बताया कि सुबह 11 बजे बिजली के खंभा पर शॉर्ट सर्किट हुए। इसकी चिंगारी गोदाम में जाकर गिर गयी। इससे टेंट हाउस के कपड़े में आग लग गयी। इससे आग काफी तेजी से फैला। आधे घंटा में आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। इसकी सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से गोदाम के गेट में लगे ताले को तोड़ा गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाना शुरू किया।

आसपास के मकानों को आगजनी से बचाया :

फायर ब्रिगेड टीम के फायरमैन दुर्गेश कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी 15 मिनट में चंदवारा से बैरिया पहुंची। गोदाम में लगी आग के अलावा आसपास के मकान को भी बचाया गया। उन मकानों पर पानी डालकर उन्हें ठंडा किया और आग को आगे बढ़ने नहीं दिया गया। बताया कि पीड़ित ने 70 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है। इस संबंध में एक आवेदन भी दिया है।

कई फायर मैन हुए चोटिल :

आग बुझाने के दौरान कई फायर मैन चोटिल हो गए। एक फायर मैन का हाथ आग से पक गया। हालांकि, यह आंशिक था। दूसरी ओर आगलगी से मौके पर पांच घंटे तक अफरातफरी मची रही। बैरिया गोलंबर तक यातायात धीमी हो गया। एक लेन में जाम लग गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A huge fire broke out in the warehouse of tent house in Bairia