ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मुजफ्फरपुरहेडफोन पर गाना सुनते ट्रैक पार कर रही छात्रा ट्रेन से कटी

हेडफोन पर गाना सुनते ट्रैक पार कर रही छात्रा ट्रेन से कटी

मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के रामदयालुनगर में माधोपुर रेल गुमटी के पास शुक्रवार की सुबह ट्रेन से कटकर स्नातक की छात्रा की मौत हो...

हेडफोन पर गाना सुनते ट्रैक पार कर रही छात्रा ट्रेन से कटी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरFri, 22 Jul 2022 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि।

मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के रामदयालुनगर में माधोपुर रेल गुमटी के पास शुक्रवार की सुबह ट्रेन से कटकर स्नातक की छात्रा की मौत हो गई। उसकी पहचान सरैया थाना के दोकरा निवासी 22 वर्षीया गुड़िया कुमारी के रूप में हुई। बताया जाता है कि रेललाइन पार करते वक्त वह हेडफोन पर गाना सुन रही थी। इस दौरान पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गई। हेडफोन के कारण वह ट्रेन की आवाज नहीं सुन सकी।

गुड़िया कुमारी आरबीबीएम कॉलेज में पढ़ती थी। वह कॉलेज जाने के लिए घर से मुजफ्फरपुर के लिए निकली थी। घटना की सूचना पर सदर थाने के दारोगा मणिभूषण कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने छानबीन की। जानकारी पर परिजन भी वहां पहुंचे। छात्रा के चाचा राजमंगल ठाकुर ने सदर थाने में आवेदन दिया है। प्रारंभिक छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। परिजनों ने बताया कि गुड़िया एडमिट कार्ड लाने की बात कहकर शहर के लिए निकली थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि छात्रा कान में हेडफोन लगाकर ट्रैक पर चल रही थी। इस दौरान पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गई।

वहीं, सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरबीबीएम कॉलेज की प्राचाय्र डॉ. ममता रानी ने बताया कि गुड़िया मनोविज्ञान अंतिम वर्ष की छात्रा थी।

epaper