ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमॉर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी से पिस्टल के बल पर ढाई लाख की चेन लूटी

मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी से पिस्टल के बल पर ढाई लाख की चेन लूटी

मॉर्निंग वॉक के दौरान पुलिस की गश्त में कोताही के कारण मिठनपुरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने चेन लूट की वारदात को अंजाम...

मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यवसायी से पिस्टल के बल पर ढाई लाख की चेन लूटी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 27 Feb 2024 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

- मिठनपुरा थाना के हरिसभा चौक के पास सुबह साढ़े आठ बजे की घटना
- जिला स्कूल से मॉर्निंग वॉक के बाद बाइक से घर लौट रहे थे व्यवसायी

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता

मॉर्निंग वॉक के दौरान पुलिस की गश्त में कोताही के कारण मिठनपुरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया। हरिसभा चौक के निकट आमगोला ओवरब्रिज के नीचे सोमवार की सुबह साढ़े आठ बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने व्यवसायी शिवरत्न लाल को घेर लिया। कनपट्टी में पिस्टल भिड़रकर चेन लूट ली और हरिसभा चौक से कल्याणी चौक की ओर फरार हो गए। शिवरत्न लाल की मोतीझील बंदूक गली में मोबाइल दुकान है। आमगोला ओवरब्रिज के नीचे मोहल्ले में उनका घर है।

सूचना मिलने पर नगर एएसपी भानू प्रताप सिंह, नगर थानेदार विजय कुमार सिंह और मिठनपुरा थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की। आईसीसीसी के कंट्रोल रूम में मिठनपुरा पुलिस व्यवसायी को साथ लेकर अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

शिवरत्न ने पुलिस को बताया कि सुबह जिला स्कूल मैदान में मॉर्निंग वॉक के लिए गया था। वहां से बाइक से घर लौट रहा था। ओवरब्रिज के नीचे सर्विस रोड सुनसान थी। रोड में आरओ बेचने वाली एजेंसी के सामने एक बाइक पर सवार दो युवक पहले से खड़े थे, जो बाइक घुमाने का प्रयास कर रहे थे। पास आते ही सामने से दोनों ने बाइक से घेर लिया। एक अपराधी ने पिस्टल निकाल कनपट्टी में सटा दिया। फिर गोली मारने की धमकी देते हुए चेन उतरवा कर तेजी से हरिसभा चौक होते कल्याणी की ओर फरार हो गए। व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि सोने की चेन करीब 40 ग्राम की थी, जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपये होगी।

आमगोला ओवरब्रिज पर चेन छिनतई की छठी घटना:

आमगोला ओवरब्रिज पर चेन छिनतई की यह छठी घटना है। तीन थाना इलाके का बॉर्डर होने के कारण अपराधी वारदात को अंजाम देते हैं। बॉर्डर क्षेत्र होने के कारण पुलिस एक-दूसरे पर भार टालकर गश्त में कोताही कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें