ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमुरौल में गैस हीटर से फार्म समेत 75 सौ चूजे जले

मुरौल में गैस हीटर से फार्म समेत 75 सौ चूजे जले

प्रखंड के मीरापुर गांव में शनिवार की देर रात गैस हीटर से पाल्ट्री फार्म में आग लग गई। इससे फार्म समेत 75 सौ चूजे जल गए। सूचना पर सकरा थाना से दमकल भेजा गया, लेकिन आग बुझाने में नाकाम होने पर जिला...

मुरौल में गैस हीटर से फार्म समेत 75 सौ चूजे जले
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 17 Dec 2017 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के मीरापुर गांव में शनिवार की देर रात गैस हीटर से पाल्ट्री फार्म में आग लग गई। इससे फार्म समेत 75 सौ चूजे जल गए। सूचना पर सकरा थाना से दमकल भेजा गया, लेकिन आग बुझाने में नाकाम होने पर जिला प्रशासन ने शहर से दमकल की गाड़ी भेजी। दोनों दमकलों ने मिलकर तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पाल्ट्री फार्म संचालक मीरापुर गांव निवासी जयनंदन राय ने बताया कि चूजा को ठंड से बचाने के लिए गैस हीटर लगाया था। हादसे में दस लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। वहीं थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना देर रात को मिली थी। तब दमकल भेजा गया था। अबतक लिखित आवेदन नहीं मिला है।

कांटी में चार घर जलकर राख: कांटी। पानापुर हवेली पंचायत के दामोदरी में शनिवार की रात चार घर जल गए। इस दौरान अनाज, कपड़ा, बर्तन समेत दो लाख से अधिक की संपत्ति के नुकसान का अनुमान है। अग्निपीड़ितों में मो. निसरुल, मो. सत्तार, मो. नसरुद्दीन व मो. असलम शामिल हैं। लोजपा अध्यक्ष प्रभु पासवान, सुनील कुमार तिवारी, अवधेश सिंह, सरोज कुमार, गरीबनाथ पासवान, राजीव रंजन आदि ने रविवार को पीड़ित परिवारों का हालचाल लिया। नेताओं ने सीओ से सरकारी राहत देने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें