ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसरैया में मछली व्यवसायी की मां से 7 लाख की लूट

सरैया में मछली व्यवसायी की मां से 7 लाख की लूट

रेवा रोड में पोखरैरा टॉल प्लाजा के पास बुधवार की शाम लुटेरों ने मछली व्यवसायी की मां की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक सात लाख रुपए लूट लिए। अपराधी बाइक पर थे। घटना के बाद फरार हो गए। लूटी गई रकम मछली की...

सरैया में मछली व्यवसायी की मां से 7 लाख की लूट
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरThu, 01 Feb 2018 02:25 AM
ऐप पर पढ़ें

रेवा रोड में पोखरैरा टॉल प्लाजा के पास बुधवार की शाम लुटेरों ने मछली व्यवसायी की मां की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक सात लाख रुपए लूट लिए। अपराधी बाइक पर थे। घटना के बाद फरार हो गए। लूटी गई रकम मछली की खरीद-बिक्री के लिए थी। व्यवसायी की मां पिकअप से शहर स्थित घर जा रही थी। व्यवसायी की मां और चालक से पुलिस ने लंबी पूछताछ की है। बीते सोमवार को भी सरैया में एक टीवी कंपनी के मालिक से छह लाख रुपये की लूट हुई थी।

मणिकपुर निवासी मछली के थोक व्यवसायी सह पूर्व पंसस जियालाल सहनी ने बताया कि जैतपुर मोड़ के पास उनकी दुकान है। कारोबार में चकबाजो निवासी मुन्ना सिंह पार्टनर हैं। पार्टनर सपरिवार शहर में रहते हैं। शाम में मुन्ना सिंह की मां उर्मिला देवी जियालाल से सात लाख रुपए लेकर चालक सीतामढ़ी निवासी प्रमोद यादव के साथ पिकअप से घर के लिए निकली थीं। रेवा रोड में पोखरैरा टॉल प्लाजा के पास काली बाइक पर सवार दो हथियारबंद लुटेरों ने ओवरटेक कर गाड़ी रोक ली। गाड़ी रुकते ही उर्मिला देवी व प्रमोद की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और रुपए लूटकर फरार हो गए। इस दौरान छीना झपटी में महिला घायल हो गई।

जैतपुर ओपी के एएसआई विजय शंकर पाठक ने बताया कि आवेदन दिया गया है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर, सरैया व्यवसायी संघ के अध्यक्ष शशिकांत साह ने कहा कि क्षेत्र में व्यवसायियों के साथ लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं को देखते हुए गुरुवार को संघ की बैठक कर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें