ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरगृहिणी सहित दो के खाते से उड़ाए 62 हजार रुपये

गृहिणी सहित दो के खाते से उड़ाए 62 हजार रुपये

एटीएम के जरिए बैंक खाते से रुपये उड़ाने का सिलसिला शहर में लगातार जारी है। मंगलवार को भी ऐसे दो मामले सामने आए। नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित चंद्रकोठी निवासी गृहिणी कृष्ण कुमारी चंद्रारानी के...

गृहिणी सहित दो के खाते से उड़ाए 62 हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 20 Feb 2018 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

एटीएम के जरिए बैंक खाते से रुपये उड़ाने का सिलसिला शहर में लगातार जारी है। मंगलवार को भी ऐसे दो मामले सामने आए। नगर थाना क्षेत्र के गोला रोड स्थित चंद्रकोठी निवासी गृहिणी कृष्ण कुमारी चंद्रारानी के खाते जहां बदमाशों ने 40 हजार रुपये उड़ा लिए। वहीं, यादव नगर द्वार रोड नंबर एक निवासी प्रेम कुमार के खाते से भी 22 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए गए। दोनों पीड़ितों ने संबंधित थानों में इसकी एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चंद्रकोठी निवासी गृहिणी ने मामले में दो अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर कराई है। आवेदन के अनुसार, वह पुरानी नाका नंबर-4 स्थित एटीएम से दो हजार रुपये निकाले। इस बीच एटीएम कक्ष में दो युवक घुस आए और जबरदस्ती कर फिर से उसका कार्ड मशीन में लगवाया। इसके कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर 40 हजार रुपये की निकासी का मैसेज आया।

उधर, यादव नगर निवासी प्रेम कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका फरदो गोला एसबीआई शाखा में खाता है। 11 फरवरी को भगवानपुर चट्टी स्थित एटीएम से रुपये निकालने गया। अभी रुपये निकासी की प्रक्रिया चल ही रही थी कि कुछ अज्ञात लोग एटीएम में घुस आए। वह रुपये निकलने के बाद वहां से चले आए। इसके थोड़ी देर बाद उनके मोबाइल पर 22 हजार रुपये ट्रांसफर होने का मैसेज आया। शाखा में जाकर पता किया तो पाया कि यादवनगर द्वार के पास के एक व्यक्ति के खाते में राशि ट्रांसफर हुई है। इस बाबत उससे पूछने पर उसने बताया कि बात कि उसका एटीएम खो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें