ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरशराब की होम डिलीवरी के लिए 56 तस्कर चिह्नित, सत्यापन कर होगी गिरफ्तारी

शराब की होम डिलीवरी के लिए 56 तस्कर चिह्नित, सत्यापन कर होगी गिरफ्तारी

शहर में शराब की होम डिलीवरी करने वाले 56 लोगों को चिह्नित किया गया है। शहरी इलाके के सभी छह थानेदार व ओपी प्रभारी को चिह्नित तस्करों की गतिविधियों...

शराब की होम डिलीवरी के लिए 56 तस्कर चिह्नित, सत्यापन कर होगी गिरफ्तारी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSun, 05 Dec 2021 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता

शहर में शराब की होम डिलीवरी करने वाले 56 लोगों को चिह्नित किया गया है। शहरी इलाके के सभी छह थानेदार व ओपी प्रभारी को चिह्नित तस्करों की गतिविधियों का सत्यापन करने का निर्देश दिया गया है। सभी के मोबाइल का लोकेशन लेकर शराब के साथ गिरफ्तार करने के लिए टीम को तैनात किया गया है।

चिह्नित किए गए तस्कर में ज्यादातर पुराने कांडों के आरोपित हैं। ये फिलहाल जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आए हुए हैं। अभी ये लोग क्या कर रहे हैं इसकी पुलिस को जानकारी नहीं है। शराब की होम डिलीवरी के मुद्दे पर रविवार को नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने अपराध गोष्ठि में विस्तार से थानेदारों के साथ चर्चा की। सदर, नगर, अहियापुर, मिठनपुरा, ब्रह्मपुरा, बेला थाने के थानेदार और सिकंदरपुर ओपी प्रभारी को नगर डीएसपी ने टास्क सौंपा है।

शराब मामले में धराए 15 आरोपियों को भेजा जेल :

बीते 24 घंटे में शराब मामले में शहर क्षेत्र के थाने की पुलिस और उत्पाद टीम ने 15 धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। मिठनपुरा थाने की पुलिस ने 83 कार्टन शराब जब्ती मामले में फरार चल रहे राजा कुमार, विक्की कुमार, रिक्की कुमार और धनंजय कुमार उर्फ बबन पासवान को खादी भंडार चौक से गिरफ्तार किया। नगर थाने की पुलिस ने 15 लीटर देसी शराब के साथ चंदवारा बांध रोड से संजय कुमार पटेल को गिरफ्तार किया। वहीं, उसका सहयोगी विजय पासवान फरार हो गया। उत्पाद पुलिस ने पानापुर ओपी से कंतलाल चौधरी, सिवाईपट्टी के रामनगर से जियालाल सहनी, मोतीपुर के रतनपुरा से 10 लीटर चुलाई शराब के साथ मुन्ना पासवान और सकरा से चार शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। इस सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें