ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसात दिन में आए 400 आवेदन, ढाई सौ क्लीयर

सात दिन में आए 400 आवेदन, ढाई सौ क्लीयर

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में एक सप्ताह चार सौ छात्रों के आवेदन आए हैं। विवि प्रशासन का दावा है कि इसमें से ढाई सौ आवेदनों को क्लीयर कर दिया गया है। ये तमाम आवेदन स्नातक पार्ट-वन, टू के छात्रों के...

सात दिन में आए 400 आवेदन, ढाई सौ क्लीयर
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 24 Oct 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय में एक सप्ताह चार सौ छात्रों के आवेदन आए हैं। विवि प्रशासन का दावा है कि इसमें से ढाई सौ आवेदनों को क्लीयर कर दिया गया है। ये तमाम आवेदन स्नातक पार्ट-वन, टू के छात्रों के हैं। विवि के परीक्षा विभाग में पिछले सप्ताह हंगामे के बाद मुख्यद्वार पर आवेदनों को जमा करने के लिए काउंटर खोला गया था। ये आवेदन इसी काउंटर पर विभिन्न जिलों के छात्रों ने दिया था।

परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने शुक्रवार को बताया कि चार सौ छात्रों ने रिजल्ट को लेकर आवेदन दिया था। इसमें ढाई सौ छात्रों के रिजल्ट क्लीयर कर वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। बचे डेढ़ सौ आवेदनों में कुछ ऐसे हैं जिनका रिजल्ट पहले ही क्लीयर हो गया है। मार्क्सशीट कॉलेजों में हैं। वहीं, कुछ पुराने छात्रों के आवेदन हैं जो दो-तीन सत्र पुराने हैं। हाल की परीक्षाओं से जुड़े रिजल्ट क्लीयर कर दिया गया है। ये छात्र परीक्षा फॉर्म भी भर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें