ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरतरंग प्रतियोगिता के लिए 31 सदस्यीय टीम तैयार

तरंग प्रतियोगिता के लिए 31 सदस्यीय टीम तैयार

तरंग प्रतियोगिता के लिए बीआरए बिहार विवि की टीम तैयार हो गई। पांच अलग-अलग तरह की प्रतियोगिता के लिए बीआरए बिहार विवि की 31 सदस्यीय टीम है। करीब तीन सप्ताह तक टीम के सभी सदस्यों का रिहर्सल...

तरंग प्रतियोगिता के लिए 31 सदस्यीय टीम तैयार
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरTue, 30 Oct 2018 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

तरंग प्रतियोगिता के लिए बीआरए बिहार विवि की टीम तैयार हो गई। पांच अलग-अलग तरह की प्रतियोगिता के लिए बीआरए बिहार विवि की 31 सदस्यीय टीम है। करीब तीन सप्ताह तक टीम के सभी सदस्यों का रिहर्सल हुआ।

टीम मंगलवार को दरभंगा के लिए रवाना हो जाएगी। एलएन मिथिला विवि, दरभंगा में राज्य के विवि के लिए तरंग प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है। सांस्कृतिक समन्वयक डॉ. इंदुधर झा ने कहा कि तरंग प्रतियोगिता 31 अक्टूबर से चार नवंबर तक होगा। टीम के साथ मैनेजर के रूप में डॉ. इंदुधर झा व प्रियम फ्रांसिस जाएंगे।

ये होंगे प्रतिभागी

1. फाइन आर्ट्स इवेंट: एलएनटी कॉलेज के गुरुशरण, एमएसकेबी कॉलेज की अनुपम, एमडीडीएम कॉलेज की मिताली कुमारी व शिल्पी रानी।

2. डांस इवेंट्स: एमडीडीएम कॉलेज की जाह्नवी सिन्हा, पीजी अंग्रेजी की स्नेहा कुमारी, पीजी कॉमर्स की शिक्षा कुमारी, एमडीडीएम कॉलेज की शालिनी कुमारी, एमडीडीएम कॉलेज की निशा, एमडीडीएम कॉलेज की नेहा, एलएन कॉलेज की ज्योति कुमारी, एलएनटी कॉलेज की स्वाति कुमारी, एमएसकेबी कॉलेज की रिया राज।

3. लिटररी इवेंट: एलएस कॉलेज के किसलय रंजन, अभिनव, अनामिका कुमारी, एमडीडीएम कॉलेज की हर्षिता।

4. ड्रामा इवेंट्स: एमडीडीएम कॉलेज की तुलसी कुमारी, एलएनटी कॉलेज की नागमणि कुमारी, आरएस कॉलेज के विजय कुमार, आरएस कॉलेज के राजू सहनी, रौशन कुमार, आरएस कॉलेज, श्याम कुमार सिंह, आरडीएस कॉलेज के मो. शाहिद, अनुप्रिया।

5. म्यूजिकल इवेंट्स: आरएन कॉलेज की सरिता कुमारी, एसएनएस कॉलेज की ज्योति आनंद, आरएन कॉलेज के रूपक कुमार, एमडीडीएम कॉलेज की दिव्या रानी, सुरभि रानी, प्रीति ठाकुर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें