22 people drown in north Bihar districts including Shivar - शिवहर में नौ समेत उत्तर बिहार के जिलों में 22 लोग डूबे DA Image
15 नबम्बर, 2019|10:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिवहर में नौ समेत उत्तर बिहार के जिलों में 22 लोग डूबे

उत्तर बिहार के अलग-अलग जिलों में मंगलवार को 22 लोग डूब गये। शिवहर में छह बच्ची समेत नौ लोग बागमती की बाढ़ में बह गये। मुजफ्फरपुर में चार बच्चे की डूबने से मौत हुई है। जबकि सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, पूर्वी चंपारण में दो-दो लोगों के डूबने की सूचना है। बेतिया में भी एक युवक की नदी में डूबने से मौत हुई है।

शिवहर के तरियानी प्रखंड के पचरा गांव में बागमती में स्नान करने के क्रम में एक साथ पांच बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर है। गांव के धीरेंद्र सिंह की पुत्री जूली कुमारी, अजय सिंह की 13 वर्षीया पुत्री खुशी कुमारी, पप्पू सिंह की 15 वर्षीया पुत्री जूली कुमारी, भल्लू साह की 12 वर्षीया पुत्री व लक्ष्मण साह की 12 वर्षीया पुत्री निशा कुमारी की डूबने से मौत हुई है। वहीं सुमन कुमारी की स्थिति चिंताजनक है। इसके अलावा शिवहर प्रखंड के सुगिया कटसरी गांव में तीन बच्चे डूब गए। इसमें से एक का शव बरामद कर लिया गया है। दो बच्चों की तलाश जारी है।

उधर, मधुबनी के हरलाखी में दिलकश (19) व मधेपुर के बाथ गांव में गेहुमा नदी में 13 वर्षीय बालक की डूबने से मौत हो गई। बेतिया चंद्रावत नदी के संतघाट पर सोमवार शाम नहाने गए साहेब खान (14) की डूबने से मौत हो गई। वह नगर थाने के वार्ड-23 के किशुनबाग के दोस्तों संग नहाने गया था।

मुजफ्फरपुर के मीनापुर में सिवाईपट‌्टी में बागमती की उपधारा में मां के साथ चार भाई-बहन डूब गए। इसमें शत्रुघ्न राम के पुत्र राजा, अर्जुन व ज्योति की मौत हो गई। एक मां व एक बेटी को लोगों ने बचा लिया। वहीं पारू के छाप गांव में एक युवक की डूबने से मौत हो गई है।

सीतामढ़ी के रून्नीसैदपुर में विशनपुर वासुदेव के सत्तन पासवान (14) व नीरज कुमार(8) की डूबने से मौत हो गई।

दरभंगा के मनीगाछी के उजान में सोमवार को दो युवक बाढ़ के पानी में बह गए थे। इनमें से एक की लाश मंगलवार को निकाली गई। दूसरे का अब तक पता नहीं चल पाया है। मृतक उजान के अमरेंद्र कुमार दास का पुत्र अमर किसलय था।

पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर प्रखंड के मदन सिरसिया गांव में गड्ढे के पानी में डूबने से महादेव राम के साढ़े तीन वर्षीय पुत्र कृष्णनंदन की मौत हो गयी। वहीं आदापुर प्रखंड के मांझी बरवा गांव में खेत देखने गए सुखाड़ी महतो (54) की मौत सरेह में आयी बाढ़ के पानी में डूबने से हो गयी। ढाका प्रखंड के भवानीपुर गांव में सोमवार को बाढ़ में लापता शेख जुबैर की पुत्री गुल असफा (10) व हैदर के पुत्र सरफराज अंसारी (6) का शव बरामद किया गया। पताही प्रखंड में पिछले शनिवार को बाढ़ के पानी में लापता खुटौना के शिक्षक राकेश कुमार(44) का शव 72 घंटे बाद मंगलवार को बरामद किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:22 people drown in north Bihar districts including Shivar