ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरसीजन का सबसे गर्म दिन रहा 16 फरवरी

सीजन का सबसे गर्म दिन रहा 16 फरवरी

बारिश और बूंदाबांदी के बाद अब तापमान में वृद्धि शुरू हो गई है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान में वृद्धि हुई है। बीते 24 घंटे में अधिकतम तापमान एक डिग्री...

सीजन का सबसे गर्म दिन रहा 16 फरवरी
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 17 Feb 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

- अधिकतम तापमान 26 डिग्री पर पहुंचा
- न्यूनतम तापमान रहा 13 डिग्री सेल्सियस

- मौसम रहेगा साफ, चढ़ेगा पारा, बढ़ेगी गर्मी

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।

बारिश और बूंदाबांदी के बाद अब तापमान में वृद्धि शुरू हो गई है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान में वृद्धि हुई है। बीते 24 घंटे में अधिकतम तापमान एक डिग्री बढ़ा है। न्यूनतम तापमान में 0.4 डिग्री की वृद्धि हुई है। 16 फरवरी इस सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। शुक्रवार को अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। जबकि न्यूनतम तापमान 13 डिग्री रहा। अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस अधिक रहा। सुबह से आसमान साफ और धूप खिली रही। हालांकि, पछुआ हवा चलने से हल्की धूप की गर्माहट कम रही।

डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विवि पूसा की ओर से पूर्वानुमान जारी किया गया है। 17 से 21 फरवरी के बीच आसमान में हल्के बादल आ सकते है। हालांकि, मौसम के शुष्क रहने का अनुमान है। इस बीच तापमान में भी वृद्धि होने की संभावना है। अधिकतम तापमान 27 से 30 डिग्री के बीच रह सकता है। न्यूनतम तापमान के 14 से 16 डिग्री रहने का अनुमान है। अगले दो दिनों तक पछुआ और उसके बाद पांच से छह किलोमीटर की रफ्तार से पुरवा हवा चलने का अनुमान है। मौसम वैज्ञानिक डॉ. गुलाब सिंह ने बताया कि सुबह और शाम में ठंड रहेगी। वहीं तापमान में वृद्धि होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें