ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुर11 को सोनपुर-छपरा रेलखंड छह घंटे तक रहेगा बाधित

11 को सोनपुर-छपरा रेलखंड छह घंटे तक रहेगा बाधित

सोनपुर-छपरा रेलखंड पर नयागांव व शितलपुर में बीच लो हाईट सब-बे निर्माण के लिए ग्यासरह जून को सुबह 9:10 बजे से 3:10 बजे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित रहेगा। आनंद विहार से सीतामढ़ी के बीच चलने वाली...

11 को सोनपुर-छपरा रेलखंड छह घंटे तक रहेगा बाधित
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरMon, 10 Jun 2019 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनपुर-छपरा रेलखंड पर नयागांव व शितलपुर में बीच लो हाईट सब-बे निर्माण के लिए ग्यासरह जून को सुबह 9:10 बजे से 3:10 बजे तक ट्रेनों का परिचालन बाधित रहेगा। आनंद विहार से सीतामढ़ी के बीच चलने वाली लिच्छवी एक्सप्रेस सहित पांच जोड़ी ट्रेन रद्द रहेगी।

दरभंगा- नई दिल्ली बिहार संपर्कक्रांति एक्सप्रेस का परिचालन मुजफ्फरपुर से पनियाहवा- गोरखपुर के रास्ते की जाएगी। ग्वालियर-बरौनी मेल का छपरा में आशंकि समापन किया जाएगा।

16 ट्रेनों के परिचालन के समय में किया बदलाव

इस कारण 16 ट्रेनों का परिचालन के समय बदल कर किया जाएगा। मौर्य एक्सप्रेस 5:30 मिनट देरी से हटिया से खुलेगी। बाघ एक्सप्रेस हटिया से 4 घंटे 10 मिनट देरी से खुलेगी। सहरसा-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस सहरसा से तीन घंटे देरी से खुलेगी। जयनगर-अमृतसर सरयू-यमुना एक्सप्रेस जयनगर से तीन घंटे देरी से चलेगी। सहरसा अमृतसर जनसेवा सहरसा से 75 मिनट देरी से खुलेगी। टाटा-छपरा एक्सप्रेस टाट से एक घंटे देरी से चलेगी। सहित अन्य ट्रेनों का परिचालन घंटों देरी से किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें