ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरमुशहरी थाना से आधा किमी पर व्यापारी से 10 लाख की लूट

मुशहरी थाना से आधा किमी पर व्यापारी से 10 लाख की लूट

मुशहरी थाना से महज छह सौ मीटर की दूरी पर रोहुआ पेट्रोल पंप के सामने स्थित महादेव ट्रेडर्स चावल की थोक दुकान में मंगलवार की शाम सवा आठ बजे लुटेरों ने धावा बोलकर 10 लाख रुपये नकद लूट...

मुशहरी थाना से आधा किमी पर व्यापारी से 10 लाख की लूट
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरWed, 26 Jun 2019 01:28 AM
ऐप पर पढ़ें

मुशहरी थाना से महज छह सौ मीटर की दूरी पर रोहुआ पेट्रोल पंप के सामने स्थित महादेव ट्रेडर्स चावल की थोक दुकान में मंगलवार की शाम सवा आठ बजे लुटेरों ने धावा बोलकर 10 लाख रुपये नकद लूट लिये।

लुटेरे स्कोर्पियों में सवार होकर शहर की तरफ से आये थे और घटना को अंजाम देकर पूसा की तरफ भाग निकले। थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ लुटेरों का पीछा किया गया मगर उनका कोई पता नहीं चल सका।

घटना की बाबत दुकान मालिक मुशहरी गांव निवासी विनोद कुमार राय के छोटे भाई मुकेश कुमार ने बताया कि घटना के वक्त वह अपने दो कर्मी के साथ दुकान में थे। दुकान बंद करने का समय हो गया था। सामान बाहर से भीतर रखा जा रहा था। दिनभर का कलेक्शन झोले में रखकर गल्ला में रखा गया था। इसी बीच दुकान के सामने सफ़ेद रंग की स्कार्पियो आकर रुकी। रुकते ही एक आदमी गाड़ी से उतरा और पिस्टल से गोली चला दी। गाड़ी में लगभग 10 लोग सवार थे। उनमे से पांच युवक गमछे से मुंह बांधे उतरा और पुनः एक गोली दुकान के बाहर चलाई।

मुकेश ने बताया कि गोली की आवाज पर उसने दुकान में लगे सीसीटीवी को देखा तो पिस्टल से लैस लुटेरे नजर आ गए। उनके दुकान में घुसने से पहले ही वह कूदकर दुकान के बाहर आ गया। लुटेरे काउंटर में घुसे और गल्ला तोड़कर उसमे रखे रुपये से भरा झोला, पॉलीथिन में रखे सिक्कों का थैला, काउंटर में रखा दो मोबाइल, बाहर खड़ी पैशन बाइक की चाबी समेत अन्य चीजें उठाकर निकल गए। वह बाहर से देख रहा था मगर पिस्टल के भय से कुछ नहीं कर पाया। दो लुटेरों ने उसके दोनों कर्मी को रोक रखा था। इसके बाद सभी स्कोर्पियो में सवार होकर पूसा की तरफ भाग निकले। उसने बताया कि झोले में लगभग 10 लाख रूपये रखे थे जो आज ही वसूली से आया था। इसके अलावा कितने रुपये लुटेरे ले गए यह हिसाब मिलाने पर पता चलेगा। लुटेरों का पीछा करते वह एक बाइक से थाना तक गया और वहां उपस्थित थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी दी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि तत्काल बल तैयार कर स्कोर्पियो का पीछा किया गया मगर कोई सफलता नहीं मिली। अब दुकान का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। इसमें दुकान के बाहर और भीतर की सारी वारदात रिकॉर्ड हुई है। इससे अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। देर रात डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय भी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें