DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुरौल में रसोई गैस सिलेंडर फटने से तीन घर जले, तीन लाख की क्षति

मुरौल में रसोई गैस सिलेंडर फटने से तीन घर जले, तीन लाख की क्षति

मुरौल प्रखंड के लौतन गांव में शनिवार को रसोई गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने से तीन घरों में आग लग गई। इसमें करीब तीन लाख रुपये से अधिक की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई। घर में लगी आग को बुझाने के दौरान गृहस्वामी ब्रह्मदेव पंडित झुलसकर जख्मी हो गए। परिजनों ने उन्हें पीएचसी में भर्ती कराया।

घटना के संबंध में मुखिया सच्चिदानन्द सुमन ने बताया कि ब्रह्मदेव पंडित के घर में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर के पाईप से गैस का रिसाव होने लगा। घर में लोग कुछ समझ पाते तब तक पाईप में आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई। आग की लपटों ने पड़ोस की विधवा कांति देवी व श्रवण पंडित के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। घर में रखा अनाज, कपड़े व गहने समेत कई कीमती सामान जलकर राख हो गए।

आग बुझाने के दौरान गृहस्वामी ब्रह्मदेव पंडित गंभीर रूप से झुलसकर जख्मी हो गए।ग्रामीणों ने इसकी सूचना सकरा थाने को दी। थाने से पहुंची दमकल की छोटी गाड़ी ने स्थानीय लोगों की मदद से आग को बुझाया। बाद में अग्निपीड़ितों ने घटना के संबंध में थाने में आवेदन दिया। सूचना पर मुरौल सीओ पंकज कुमार व प्रमुख मनोज कुमार राय घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। उन्होंने अग्निपीड़ितों को आपदा कोष से सरकारी मदद देने का आश्वासन दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:0Three houses burnt three lakhs damaged by LPG cylinder burst in Murol