Work by making better strategy - बेहतर रणनीति बनाकर करें काम DA Image
17 नबम्बर, 2019|11:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेहतर रणनीति बनाकर करें काम

बेहतर रणनीति बनाकर करें काम

एसपी गौरव मंगला ने गुरुवार को एसपी कार्यालय में क्राइम मिटिंग में थानाध्यक्षों को गाइड लाइन तय करते हुए कहा की बेहतर पुलिसिंग एवं क्राइम कंट्रोल के लिए पुलिस मुख्यालय द्वारा लगातार दिशा-निर्देश जारी किया गया।

थाना स्तर पर कई बदलाव भी किया गया है। इसलिए मुख्यालय के निर्देश को सख्ती से पालन कराने के लिए थानेदार को बेहतर रणनीति बना कर काम करने की जरूरत है। इसमें लापरवाही की कोई गुंजाईश नहीं होगी और कार्रवाई तय रहेगी।

एसपी ने जुलाई माह में दर्ज हुए हत्या, लूट जैसी महत्वपूर्ण कांडों की समीक्षा की और थानाध्यक्षों को निर्देश दिया कि कांडों की समीक्षा करते हुए अग्रतर कार्रवाई सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा थाना स्तर पर अनुसंधान व विधि व्यवस्था के लिए अलग-अलग पदाधिकारी को पदस्थापित किया गया है। जबकि थाना मेनेजर, मालखाना प्रभारी एवं थाना लेखक को नियुक्त किया गया है। वह कैसे काम करेंगे और मुख्यालय के निर्देशों को कैसे पालन किया जायेगा। इसकी समीक्षा की और गाईड लाईन दिया।

थाना में पेडिंग पड़े वारंट एवं कुर्की मामलों को अभियान चलाकर खत्म करने का निर्देश एसपी ने दिया। साथ ही फरार अभियुक्तों के खिलाफ न्यायालय से वारंट एवं कुर्की प्राप्त कर कार्रवाई करने को कहा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कई त्योहार है। इसलिए थानास्तर पर शांति समिति की बैठक एवं प्रवेंटिव कार्रवाई सुनिश्चित किया जाय। जुलूस के लिए लाइसेंस जरूरी होगा। डीजे पर पूर्ण पाबंदी लगाने का निर्देश दिया। मौके पर एएसपी हरिशंकर कुमार, मुख्यालय डीएसपी डा. शिब्ली नोमानी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं थानाध्यक्ष मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Work by making better strategy