ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरअस्पताल में फर्श पर प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला

अस्पताल में फर्श पर प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला

तारापुर अनुमंडल अस्पताल में रविवार को एक प्रसव पीड़िता दर्द से कराहती रही। लेकिन अस्पताल के प्रबंधक ने इसकी सूध नहीं ली।जानकारी अनुसार के अनुसार रविवार को प्रसव पीड़ा से प्रीति कुमारी कराह रही थी।...

अस्पताल में फर्श पर प्रसव पीड़ा से तड़पती रही महिला
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरMon, 18 Nov 2019 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

तारापुर अनुमंडल अस्पताल में रविवार को एक प्रसव पीड़िता दर्द से कराहती रही। लेकिन अस्पताल के प्रबंधक ने इसकी सूध नहीं ली।जानकारी अनुसार के अनुसार रविवार को प्रसव पीड़ा से प्रीति कुमारी कराह रही थी। अस्पताल में बिना चादर के फर्श पर सोयी थी।

तारापुर के शिशुआ गांव निवासी प्रीति पति सूरज मिश्रा को शनिवार की देर रात प्रसव के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया था। अस्पताल में एडमिट तो कर लिया गया लेकिन बेड नहीं दिया गया। बेड उपलब्ध नहीं होने पर वह रात से फर्श पर रहीं। सुबह उसे बुखार भी हो गया।

अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक बीएन सिंह ने बताया की सौ बेड के इस अस्पताल में बेड की कमी है। लेकिन मरीजों के लिए गद्दा व चादर है। अस्पताल में एडमिट प्रसव मरीज को बेड या फिर गद्दा या चादर उपलब्ध क्यों नहीं कराया गया। इसकी जानकारी ली जाएगी। लापरवाही करने वाले पर कार्रवाई की जाएगी। तारापुर अनुमंडल अस्पताल में संसाधनों का घोर अभाव है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें