ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरमहिला की मौत पर परिजनों का हंगामा

महिला की मौत पर परिजनों का हंगामा

कोतवाली थाना क्षेत्र के तोपखाना बाजार में डॉ. निर्मला गुप्ता के क्लीनिक में प्रसव कराने आई दलहट्टा निवासी महिला उषा देवी की शनिवार को हुई अचानक मौत के बाद परिजनों ने क्लीनिक में जमकर हंगामा...

महिला की मौत पर परिजनों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSat, 21 Oct 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली थाना क्षेत्र के तोपखाना बाजार में डॉ. निर्मला गुप्ता के क्लीनिक में प्रसव कराने आई दलहट्टा निवासी महिला उषा देवी की शनिवार को हुई अचानक मौत के बाद परिजनों ने क्लीनिक में जमकर हंगामा किया।

परिजनों ने क्लीनिक के गेट और खिड़कियों में लगाए गए शीशे को क्षतिग्रस्त कर दिया। क्लीनिक में रखे टेबल, कुर्सी को भी तितर-बितर कर दिया। उषा देवी की मौत को लेकर परिजनों ने चिकित्सक डॉ. निर्मला गुप्ता द्वारा उषा के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

इधर कोतवाली थाना को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा कर शांत कराया। मृतक उषा देवी का भाई दलहट्टा निवासी राजीव कुमार ने बताया कि बहन को शनिवार की सुबह 5 बजे डॉ. निर्मला गुप्ता के क्लीनिक में भर्ती कराया था। प्रसव के लिए डॉ. निर्मला गुप्ता ने ऑपरेशन कराने की बात कही। सुबह दस बजे 15 हजार रुपये जमा कराने के बाद ऑपरेशन से बच्ची का जन्म हुआ।

इसके बाद क्लीनिक से सभी स्टाफ चले गए। दोपहर 2 बजे बहन की सांसे अचानक फूलने लगी। डॉ. गुप्ता को ढूंढने पर नहीं मिली इसके बाद क्लीनिक में काम करने वाले एक स्वीपर से नंबर लेकर डॉक्टर गुप्ता से संपर्क किया लेकिन, जबतक डॉ. क्लीनिक आई तबतक बहन की मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि डॉक्टर और क्लीनिक के कर्मियों ने इलाज में लापरवाही बरती इससे बहन की मौत हो गई। इधर कोतवाली इंस्पेक्टर श्रीराम चौधरी ने कहा कि क्लीनिक में महिला उषा देवी की मौत हुई है। महिला के परिजनों ने हंगामा किया लेकिन, समझा कर शांत कराया गया। परिजनों द्वारा लिखित शिकायत करने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें