ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरस्टेशन पर बिजली तार में फंसकर महिला जख्मी

स्टेशन पर बिजली तार में फंसकर महिला जख्मी

जमालपुर स्टेशन पर यात्री की सुरक्षा और सुविधा का घोर अभाव है। स्टेशन की कुव्यवस्था का शिकार शुक्रवार को विक्रमशिला एक्सप्रेस की एक महिला यात्री हुई...

स्टेशन पर बिजली तार में फंसकर महिला जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरFri, 06 Sep 2019 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

जमालपुर स्टेशन पर यात्री की सुरक्षा और सुविधा का घोर अभाव है। स्टेशन की कुव्यवस्था का शिकार शुक्रवार को विक्रमशिला एक्सप्रेस की एक महिला यात्री हुई है।

जमालपुर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक की फर्श पर पड़े विद्युत तार की चपेट में आने से वह गिरकर घायल हो गयी है। ट्रेन पकड़ने की जद्दोजहद के बीच घायल महिला का किऊल स्टेशन पर प्राथमिकी इलाज किया गया।

घटना दोपहर करीब 12.25 बजे उस समय हुई, जब विक्रमशिला ट्रेन भागलपुर से खुलकर जमालपुर के प्लेटफार्म संख्या एक पर लगी। एसी वन बॉगी के 31 नंबर सीट पर आरक्षित महिला सह पूर्व रेलवे डीजल शेड के एएमई रहे स्व. जनार्दन प्रसाद की 60 वर्षीय पत्नी नीलम देवी ट्रेन पकड़ने के लिए प्लेटफार्म संख्या एक पर आयी थी। अपना सामान लेकर ज्योंही बॉगी की तरह बढ़ी, कि अचानक बिजली तार की चपेट में आकर औंधे मुंह गिर गयी। इससे उनका चेहरा से खून बहने लगा। हालांकि इनके साथ डीजल शेड के कर्मचारी सह पुत्र मनीष कुमार ने किसी तरह उन्हें ट्रेन पर चढ़ा दिया। घायल महिला यात्री का किऊल स्टेशन पर प्राथमिकी उपचार कराया गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही यात्री आक्रोश हो उठे। स्टेशन अधीक्षक ओंकार प्रसाद घटनास्थल पहुंचे और फर्श पर पड़े बिजली तार को हटाया।

क्या है मामला: हावड़ा जमालपुर सुपर प्लेटफार्म संख्या दो पर दोपहर तक लगी रही। ट्रेन का एसी बॉगी का बैट्री चार्ज करने के लिए कर्मचारी ने प्लेफार्म संख्या चार और एक के बीच की चार्जर प्याइंटर से विद्युत केबुल तार प्लेटफार्म संख्या एक से दो तक पहुंचाया था। इस बीच विक्रमशिला एक नंबर प्लेटफार्म पर आ गयी थी। ट्रेन पकड़ने यात्री पहुंचने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें