ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरपहाड़पुर के ग्रामीणों ने बांस लगाकर गांव को किया लॉक

पहाड़पुर के ग्रामीणों ने बांस लगाकर गांव को किया लॉक

लॉकडाउन को लेकर धरहरा प्रखंड के पहाड़पुर गांव के ग्रामीणों ने आपसी सहमति से गांव के मुख्य मार्ग को बांस लगाकर बंद कर दिया। ताकि गांव में बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश नहीं हो सके। ग्रामीणों का कहना है कि...

पहाड़पुर के ग्रामीणों ने बांस लगाकर गांव को किया लॉक
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSun, 12 Apr 2020 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन को लेकर धरहरा प्रखंड के पहाड़पुर गांव के ग्रामीणों ने आपसी सहमति से गांव के मुख्य मार्ग को बांस लगाकर बंद कर दिया। ताकि गांव में बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश नहीं हो सके। ग्रामीणों का कहना है कि बाहरी एवं अनजान व्यक्तियों के प्रवेश से गांव में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है। हम सभी लॉकडाउन के दौरान घर पर रहकर कोरोना वायरस जैसी वैश्विक आपदा से लड़ सकते हैं। आज घर में रहना, कल का जीवन सुरक्षित होने के मंत्र को हम नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।

ग्रामीण कन्हैया मंडल, सुबोध मंडल, रंजीत मंडल, जितेंद्र मंडल, पंकज मंडल, दामोदर मंडल ने कहा कि समाज के लोगों की सुरक्षा के लिए गांव में सख्ती के साथ लॉकडाउन लागू किया गया है। ताकि गांव के लोग कोरोना वायरस से सुरक्षित रह सकें। इसके साथ ही पहाड़पुर के ग्रामीणों ने बताया कि अब तक पंचायत के द्वारा गांव में सेनेटाइज, मास्क का वितरण नहीं किया गया। पहाड़पुर के ग्रामीणों के द्वारा जागरूकता लॉकडाउन का पालन के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें