Tomorrow passengers will face trouble in the mega traffic block - कल मेगा ट्रैफिक ब्लॉक यात्रियों को होगी परेशानी DA Image
23 नवंबर, 2019|6:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कल मेगा ट्रैफिक ब्लॉक यात्रियों को होगी परेशानी

default image

दानापुर और मालदा मंडल के मनकट्ठा और बड़हिया के बीच एक बार फिर से कल (शुक्रवार) को ट्रैफिक मेगा ब्लॉक लिया जाएगा।

यह ब्लॉक अंतिम होगा, तथा सुबह 9 से फिर डेढ़ बजे तक रहेगा। ब्लॉक के कारण रेल प्रशासन ने ट्रेन न 13119 सियालदह आनंदविहार (अपरइंडिया) का रूट डाइवर्ट कर जमालपुर किउल की जगह बरियारपुर मुंगेर के रास्ते परिचालन कराएगा। वहीं भागलपुर से चलने वाली ट्रेन 12335 भागलपुर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस को दो घंटे के लिए री शिड्यूल करने का आदेश दिया है। यह ट्रेन भागलपुर से सुबह 9 की जगह 11 बजे खुलेगी। बता दें कि मनकट्ठा और बड़हिया के बीच फुट ओवर ब्रिज को लेकर ट्रैफिक मेगा ब्लॉक बीते माह से ही प्रत्येक शुक्रवार को लिया जा रहा है।

ट्रेनों में नहीं मिल रहा कंफर्म टिकट : अलग-अलग शहरों में रहने वाले जमालपुर के लोगों को दीपावली और छठ पर घर आने की चिंता सताने लगी है। मुख्य शहरों से जमालपुर आने वाली ट्रेनों में कंफर्म टिकट नहीं मिल रहे हैं। चार माह पहले से ही ट्रेनों की स्लीपर और थर्ड एसी क्लास के टिकटों में लंबी वेटिंग लिस्ट लग गई है। दिल्ली, सूरत, अमृतसर, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु जैसे शहरों से आने वाली लगभग सभी ट्रेनें तीन महीने से ही फुल हैं। यही नहीं 23 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच कई ट्रेनों की स्लीपर और 3 एसी क्लास के लिए नो रूम है। रेलवे द्वारा अपेक्षित पूजा स्पेशल ट्रेनें नहीं चलाई जा रही हैं। दो पूजा स्पेशल ट्रेनों की घोषणा भी की गई है तो वह भी साप्ताहिक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tomorrow passengers will face trouble in the mega traffic block