ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरशराब पकड़वाने पर रवि की हत्या की आशंका

शराब पकड़वाने पर रवि की हत्या की आशंका

जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के विजयनगर निवासी रवि कुमार के पांच दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने के कारण परिजन और स्थानीय लोग हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। रवि के हताश परिजनों ने...

शराब पकड़वाने पर रवि की हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरWed, 11 Sep 2019 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के विजयनगर निवासी रवि कुमार के पांच दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने के कारण परिजन और स्थानीय लोग हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। रवि के हताश परिजनों ने गंगा किनारे रवि की खोजबीन करना शुरू कर दिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो इस मामले में एक युवक से पूछताछ कर रही है। युवक ने घटना के मुख्य आरोपी का नाम बताया है। पुलिस मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयासरत है। लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है।

सूत्रों की माने तो रवि कुमार ने लगभग सात महीने पूर्व सुल्तानगंज पुलिस को सूचना देकर इस मामले के नामजद आरोपियों की शराब की खेप को पकड़वा दी थी। इसी कारण शराब तस्करों ने रवि का अपहरण करने के बाद उसकी जमकर पिटायी की। या फिर हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगा दी।

क्या है पूरा मामला : शुक्रवार को रवि कुमार को मोटरसाइकिल पर बैठाकर बीरबल मंडल, दिलीप मंडल और मोदी मंडल ने घर से उठा लिया। सूत्रों की माने तो रवि कुमार वे लोग मोटरसाइकिल से शकहरा टोला ले जाने लगा। इसी बीच रास्ते मे कुंदन मंडल तथा डिम्पल मंडल भी मिल गया। इसके बाद सभी लोग शकहरा टोला मध्य विद्यालय के मैदान में लाया और जमकर पिटाई की। इस दौरान मुख्य आरोपी रवि से बार-बार यह कहते सुनाई दे रहे थे कि सुल्तानगंज में शराब क्यों पकड़वायी। सूत्रों ने पिटाई के क्रम में ही रवि की मौत की आशंका जाहिर की। इसके बाद शव को नाव पर रखकर गंगा के तेज धार में बहा दिया गया। इसके अलावा भी तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

कहते हैं थानाध्यक्ष : थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि घटना में शामिल अपराधी को जल्द पकड़ा जाएगा। इसके साथ ही अपहृत रवि कुमार का खोजबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें