DA Image
19 अक्तूबर, 2020|3:40|IST

अगली स्टोरी

बाजार की लौटी रौनक, उमड़ी भीड़

बाजार की लौटी रौनक, उमड़ी भीड़

कोरोना संक्रमण को लेकर 6 महीने बाद दुर्गापूजा में बाजार की रौनक लौटी है। संक्रमण का खतरा टला नहीं है। लेकिन दुर्गोत्सव को लेकर खरीदारी करने लोग बाजार आने लगे हैं। रविवार को कपड़े-जूते के ब्रांडेड शोरूम में खरीददारों की भीड़ रही। कोरोना को लेकर मंदी का मार झेल रहे दुकानदारों को राहत मिली है।

बाजार में दुर्गोत्सव पर खरीदारी को लेकर भीड़ है। कपड़े और रेडिमेड दुकानों में न्यू कलेक्शन की भरमार है। छोटे बड़े सभी दुकानों में मंुगेर ही नहीं दूरदराज से भी लोग खरीदारी के लिए पहंुच रहे हैं। बच्चों में कपड़ें की खरीदारी को लेकर खुशिर्या देखी जा रही है। ग्राहकों को लुभाने के लिए बाजार भी तैयार है। न्यू कलेक्शन से पूरा बाजार पटा पड़ा है। यूनिक कलेक्शन सबको लुभा रहे हैं। महिलाओं, बच्चों एवं युवाओं के पसंद के कपड़ों के कलेक्शन पर भी पूरा फोकस किया गया है।

महिलाओं को लुभा रहा सूट से लेकर लहंगा साड़ी

महिलाओं की पसंद पर विशेष ख्याल रखा गया है। स्टेट सूट, प्लाजो सूट, पटियाला सूट, गाउन सूट के साथ ही लहंगा साड़ी, फ्रील साड़ी, डोला सिल्क, ड्रेप साड़ी, हैवी वर्क थ्रेड साड़ियों के लेटेस्ट कलेक्शन की डिमांड है। साड़ियों के कई यूनिक कलर भी दुकानों में उपलब्ध है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The market is bright crowds gathered