ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरससुराल पहुंचे भाई की मौत से परिजन हैरान

ससुराल पहुंचे भाई की मौत से परिजन हैरान

जमालपुर | एक संवाददाता पत्नी की विदाई कराने को दिल्ली से चलकर जमालपुर, रामपुर...

ससुराल पहुंचे भाई की मौत से परिजन हैरान
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSat, 27 Feb 2021 04:41 AM
ऐप पर पढ़ें

जमालपुर | एक संवाददाता

पत्नी की विदाई कराने को दिल्ली से चलकर जमालपुर, रामपुर ससुराल पहुंचे राजू झा की मौत की खबर सुन परिजन हक्केबक्के हो गए हैं।

मृतक राजू झा के भाई काजू झा ने मामले में जमालपुर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। काजू झा ने बताया है कि राजू को किसी भी प्रकार का कोई कष्ट नहीं था। वह तो खु़श होकर दिल्ली से जमालपुर अपनी पत्नी की विदागरी कराने पहुंचा था।

ऐसे में राजू झा के ससुरालवालों द्वारा यह कहना कि राजू झा ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी है। यह बात पूरी तरह समझ से परे है। घटना में निश्चित तौर पर राजू को मारने की सोची समझी साजिश रची गई है। क्योंकि राजू की पत्नी मैके में लंबे समय से रह रही थी। बार बार कहने के बाद भी ससुराल वालों द्वारा उसकी विदागरी नहीं कराई जा रही थी। अंत में जब आजीज होकर राजू जमालपुर स्थित अपने ससुराल पहुंचा, तो ससुराल वालों द्वारा उसे सोची समझी साजिश का शिकार बना मौत के हवाले कर दिया गया।

मामले में थाना एसएचओ रंजन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली। पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हालांकि परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम कराए जाने से भी इंकार किया जा रहा था। परंतु पुलिस के सामने उनकी एक न चली। कहा कि मौत के कारण का खुलासा अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। दोषियों को किसी भी हालत में बचने नहीं दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें