DA Image
26 नवंबर, 2020|9:49|IST

अगली स्टोरी

कमिश्नर ने दूसरे दिन भी ली जानकारी

default image

मुंगेर शहर में 26 अक्टूबर की देर रात को प्रतिमा विसर्जन के दौरान गोली लगने से अनुराग पोद्दार की मौत हो गई थी। इसी कारण निर्वाचन आयोग के निर्देश पर गोलीकांड की जांच कर रहे गया के कमिश्नर असंगबा चुबा जहां पहले दिन शुक्रवार को शहर का भ्रमण कर लोगों से पूछताछ की।

वहीं दूसरे दिन शनिवार को गया के कमीशन ने गोलीकांड की घटना से जुड़े कई लोगों से पूछता किया। लेकिन कमिश्नर ने जांच को पूरी तरह से गोपनीय रखा है। इसी कारण जांच के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। जबकि निर्वाचन आयोग ने सात दिनों के अंदर गया के कमिश्नर को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट समर्पित करने के निर्देश दिए हैं। इसी कारण कमिश्नर के द्वारा गोलीकांड की घटना का तेजी से जांच किया जा रहा है।

वहीं मुंगेर गोलीकांड की जांच कर रहें गया के कमिश्नर दूसरे दिन शनिवार को सर्किट हाउस में घटना में शामिल कई लोगों से जानकारी ली उनके द्वारा दिए गए जानकारी को नोट पैड पर नोट किया गया इसके साथ ही उनसे कमिश्नर ने कई सवाल भी किए। जिसका उन अधिकारियों ने जवाब दिया। लेकिन कमिश्नर ने किन-किन अधिकारियों से घटना के संबंध में जानकारी लिया। इसकी जानकारी पूरी तरह से गोपनीय रखी गई है।

ताकि निष्पक्ष तरीके से जांच किया जा सके। गोलीकांड की जांच को पूरी तरह से गोपनीय रखा जा रहा है। क्योंकि जांच रिपोर्ट राज्य निर्वाचन आयोग को समर्पित करना है। इस जांच रिपोर्ट में जिन लोगों को दोषी ठहराया जाएगा। उन पर कार्रवाई करने का निर्देश राज्य निर्वाचन आयोग के द्वारा संबंधित आला अधिकारियों को दिया जाएगा। इसके बाद उन दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The commissioner also took information for the second day