ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरएप्रोच पथ के लिए जमीन का अधिग्रहण जल्द करें : कमिश्नर

एप्रोच पथ के लिए जमीन का अधिग्रहण जल्द करें : कमिश्नर

गुरुवार को प्रमंडलीय सभागार में जिले में चल रहे विकास कार्यों व भूमि अधिग्रहण के लिए कमिश्नर पंकज कुमार पाल की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में मुंगेर-खगडि़या रेल सह सड़क पुल के एप्रोच पथ में भूमि...

एप्रोच पथ के लिए जमीन का अधिग्रहण जल्द करें : कमिश्नर
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरFri, 12 Oct 2018 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को प्रमंडलीय सभागार में जिले में चल रहे विकास कार्यों व भूमि अधिग्रहण के लिए कमिश्नर पंकज कुमार पाल की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में मुंगेर-खगडि़या रेल सह सड़क पुल के एप्रोच पथ में भूमि अधिग्रहण के समीक्षा के दौरान भूमि सुधार उप समाहर्ता ने कमिश्नर को बताया कि भूमि के जांच के लिए जिले में छह सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है।

कमिश्नर श्री पाल ने 25 अक्टूबर तक एडीएम को जांच कर 3 डी का प्रकाशन करने का निर्देश दिया। टोपोलेंड के बारे में एडीएम ने बताया कि 46 जमाबंदी, रद्दीकरण का अभिलेख तैयार कर लिया गया है। भू अर्जन पदाधिकारी ने बताया कि नगर निगम के 65 रैयतों के भूमि सर्वे का काम अस्पष्ट होने पर मार्गदर्शन के लिए विभाग को पत्र लिखा गया है। श्री पाल ने घोरघट पुल निर्माण में भू अर्जन पदाधिकारी को 12 रैयतों के लिए 12 डिसमील जमीन का अधिग्रहण करने का निर्देश दिया। जिसका 3 ए का प्रकाशन 25 अक्टूबर तक करें। मिर्जाचौकी एनएच कार्य के लिए भू अर्जन पदाधिकारी ने बताया कि 26 मौजा का 7 नवंबर तक 3डी प्रकाशन पुरा हो जायेगा। कमिश्नर ने बरियारपुर रेल ओवर ब्रिज में जहां न्यायिक स्टे नहीं है। वहां अधिग्रहण कर काम जल्द करने का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें