ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरमास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ स्वीप गतिविधियां होंगी संचालित

मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ स्वीप गतिविधियां होंगी संचालित

आगामी विधान सभा निर्वाचन-2020 को ध्यान में रखते हुए स्वीप गतिविधियों की तैयारी एवं संचालन से संबंधित बैठक स्वीप कोर कमेटी के अध्यक्ष सह उप विकास आयुक्त संजय कुमार की अध्यक्षता में गुरुवार को संपन्न...

मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ स्वीप गतिविधियां होंगी संचालित
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरThu, 02 Jul 2020 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आगामी विधान सभा निर्वाचन-2020 को ध्यान में रखते हुए स्वीप गतिविधियों की तैयारी एवं संचालन से संबंधित बैठक स्वीप कोर कमेटी के अध्यक्ष सह उप विकास आयुक्त संजय कुमार की अध्यक्षता में गुरुवार को संपन्न हुई। जिसमें मुख्य रूप से मतदाता जागरूकता को लेकर संबंधित स्टेकहोल्डर्स के प्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

उप विकास आयुक्त ने सभी प्रतिनिधियों से समन्वय एवं टीम वर्क के रूप में काम करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि गत लोक सभा निर्वाचन की तुलना में इस बार परिवेश बदले हुए हैं। कोविड-19 को दृष्टिगत करते हुए इस बार सारी गतिविधियां संचालित की जायेंगी। मास्क का प्रयोग करना एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है। सभी प्रतिनिधियों से उनके द्वारा पिछले चुनाव में किये गये कार्यकलापों के आधार पर इस बार अपने नये अनुभव और ऊर्जा के साथ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम करने को कहा गया। उन्होंने स्पष्ट कहा कि इसका उद्देश्य मतदान प्रतिशत एवं वीटीआर को बढ़ाना है। इसके साथ ही सपन्न कराये जाने वाले कार्यों का नियमित रूप से दस्तावेजीकरण भी करना है। बैठक में आये सभी प्रतिनिधियों की कार्य योजना की भी मांग की गयी। जिससे स्वीप कलेन्डर का निर्माण किया जा सके। बैठक में स्वीप के नोडल पदाधिकारी सह जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी दिनेश कुमार सहित जिला कल्याण पदाधिकारी, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (जीविका), जिला अग्रणी प्रबंधक अमिताभ प्रमाणिक, यूको बैंक, डाक अधीक्षक, नेहरू युवा केन्द्र, स्काउट एण्ड गाईड, एफएम रेडियो के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें