DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कामयाबी: कहलगांव में अगवा लड़की मिली

जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र से अपहृत नाबालिग लड़की को पुलिस ने शनिवार को भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र से बरामद किया है। पुलिस छापेमारी में आरोपी लड़का भागने में सफल रहा।

कासिम बाजार थाना पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच रविवार को करायी है। लड़की का सोमवार को न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। गौरतलब है कि 12 मई की देर रात को मकससपुर से एक नाबालिग लड़की का अपहरण मनसरीतल्ले के दो युवकों ने कर लिया था। इसके विरोध में 13 मई को कौड़ा मैदान के समीप दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई थी।

प्रभारी थानाध्यक्ष और थानाध्यक्ष पर हुई थी कार्रवाई : नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी गौरव मंगला ने कासिम बाजार थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष (एसआई) नरेश कुमार को निलंबित और कासिम बाजार थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था।

नाबालिग लड़की अपहरण मामले में अब तक 7 को किया गया है गिरफ्तार : नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में पुलिस ने 07 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। नाबालिग लड़की के अपहरण और पथराव मामले में कासिम बाजार थाना पुलिस ने बरकत, मानुल्लाह, बीबी मसिप्त, हिना प्रवीण, इरसाद, इमरान अहमद, रोहित कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। एएसपी हरिशंकर कुमार ने बताया कि मकससपुर से अपहरण की हुई लड़की को भागलपुर के कहलगांव से बरामद कर लिया गया है। लड़की का मेडिकल जांच भी करा ली गयी है। मेडिकल रिपोर्ट के साथ सोमवार को लड़की का न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। जबकि लड़का की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Success Militant girl gets kidnapped in Kahalgaon