DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलकर्मी के लालदरवाजा स्थित बंद घर में चोरी

रेलकर्मी के लालदरवाजा स्थित बंद घर में चोरी

बेखौफ चोरों ने शनिवार की रात फिर एक बार बंद पड़े घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बेखौफ चोरों ने लालदरवाजा के दलहट्टा पुल निवासी रेलकर्मी कृष्ण मुरारी वर्मा के घर में करीब दो लाख रुपए के सामान की चोरी कर ली। इस घटना में चोरों ने 15 हजार रुपये नकद सहित करीब दो लाख के जेवरात चुरा लिये।

घटना के संबंध में पीड़ित रेलकर्मी कृष्ण मुरारी वर्मा ने बताया कि वह हावड़ा के लिलुआ रेलवे वर्कशॉप में सीनियर टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत हैं। इस मामले में गृहस्वामी ने कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज की है।

उनकी पत्नी मधु किरण घर में रहती है। उनकी पत्नी 28 जून को घर में ताला लगाकर दुर्गापुर के डीवीसी में कार्यरत अपने बेटे के पास गई थी। मौके की भनक मिलते ही शातिर चोरों ने शनिवार की रात घर के पीछे का गेट तोड़कर छत के रास्ते अंदर घर में प्रवेश किया। चोरों ने कमरों में लगे ताले को तोड़कर गोदरेज में रखे 15 हजार रुपये नकद तथा करीब 2 लाख के जेवरात उड़ा ले गये। घटना की जानकारी उनके घर के पास ही रहने वाले उनके छोटे भाई अधिवक्ता त्रिपुरारी कुमार वर्मा उर्फ मन्ना बाबू ने फोन कर दी। वहीं मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने छानबीन कर मामले की जांच कर रही है। ज्ञात हो कि 7 जुलाई की रात चोरों ने बासुदेवपुर निवासी अधिवक्ता दिग्विजय नाथ सिंह के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वे लोग शहर से बाहर गए हुए थे और जब वे लोग 8 जुलाई की सुबह वापस घर आए तो सन्न रह गए। उनके घर का मुख्य दरवाजा खुला पड़ा था। चोर लोहे के मुख्य दरवाजे को काटकर घर में प्रवेश कर गए तथा कमरे के सारे ताले काटकर घर के सामान को साथ ले गए थे। 15 दिनों के अंदर महज आधे किलोमीटर के अंदर चोरी की दो-दो घटनाएं प्रशासनिक शिथिलता को प्रदर्शित करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Stolen in a locked house located in the Laldarwaja of the railway worker