ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरएसपी ने प्रसिद्ध डॉक्टरों को किया सम्मानित

एसपी ने प्रसिद्ध डॉक्टरों को किया सम्मानित

जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित बरमसिया में मुंगेर पुलिस की ओर से पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत मैगा नि:शुल्क स्वास्थ्य कैंप का आयोजन रविवार को किया गया...

एसपी ने प्रसिद्ध डॉक्टरों को किया सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 18 Feb 2020 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित बरमसिया में मुंगेर पुलिस की ओर से पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत मैगा नि:शुल्क स्वास्थ्य कैंप का आयोजन रविवार को किया गया था।

इसमें भाग लेने वाले मुंगेर के प्रसिद्ध चिकित्सकों को एसपी लिपि सिंह ने भगवान बुद्ध की मूर्ति एवं प्रशस्तिपत्र देकर सोमवार को सम्मानित किया। सोमवार को एसपी कार्यालय में एक सादे समारोह में चिकित्सकों को सम्मानित किया गया।

बताया जाता है कि पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बरमसिया में स्वास्थ्य कैंप का आयोजन किया गया था। इसमें एसपी के पहल पर मुंगेर के कई प्रसिद्ध चिकित्सकों ने अपना योगदान शिविर में दिया था। इसमें प्रसिद्ध फिजिशियन डा. प्रभाकर कुमार, सर्जन डा. रंजीत कुमार, दंत विशेषज्ञ डा. पंकज कुमार, शिशु रोग विशेषज्ञ डा. अनिल ठाकुर एवं मुंगेर सदर अस्पताल के चिकित्सक डा. आशीष ने क्षेत्र के लगभग 1200 महिला, पुरुष, वृद्ध व बच्चों का इलाज किया था। इसके साथ ही उनके बीच जरूरत के हिसाब से दवा का वितरण किया गया था।

चिकित्सकों के नि:स्वार्थ सेवा भाव को देखते हुए एसपी ने प्रशस्ति पत्र एवं भगवान बुद्ध का मेमोंटो देकर सम्मानित किया। वहीं चिकित्सकों ने एसपी को अश्वस्त किया कि इस तरह के कार्यक्रम में जब भी उनके सहयोग की आवश्यकता होगी, इसके लिए वे लोग तैयार रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें