ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरसात निश्चय काम में आ रही रफ्तार

सात निश्चय काम में आ रही रफ्तार

गिट्टी व बालू की कमी से जानकीनगर के मिल्कीचक में सात निश्चय योजनाओं के क्रियान्वयन पर असर देखने को मिल रहा है। नाम नहीं बताने के शर्त पर काम कर रहे लोगों ने कहा कि गिट्टी व बालू उचित दाम पर नहीं...

सात निश्चय काम में आ रही रफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSun, 17 Dec 2017 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

गिट्टी व बालू की कमी से जानकीनगर के मिल्कीचक में सात निश्चय योजनाओं के क्रियान्वयन पर असर देखने को मिल रहा है। नाम नहीं बताने के शर्त पर काम कर रहे लोगों ने कहा कि गिट्टी व बालू उचित दाम पर नहीं मिलने के कारण सरकार की ओर से निर्धारित मापदंड पर काम करना संभव नहीं है।

सीएम नीतीश कुमार विकास यात्रा के दौरान मिल्कीचक गांव के वार्ड नंबर 2 तथा 3 में अपने सात निश्चय कार्यक्रम का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से गांव में युद्ध स्तर पर विकास कार्यों को अंजाम दिया जा रहा है। लेकिन गिट्टी बालू बिन सब सून जैसी कहावत मिल्कीचक में चरितार्थ हो रही है।

डीएम ने ली योजनाओं की जानकारी: शनिवार को मिल्कीचक गांव में चल रहे विकास कार्यों को देखने डीएम उदय कुमार सिंह, एडीएम ईश्वर चंद्र शर्मा, एसडीओ डा. कुंदन कुमार समेत विभिन्न विभागों के पदाधिकारी पहुंचे। डीएम श्री सिंह ने संबंधित सभी अधिकारियों को 27 दिसंबर के पूर्व योजना पूर्ण करने का निर्देश दिया। उधर पंचायत के मुखिया पंकज यादव ने भी कहा कि गिट्टी व बालू की समस्या है लेकिन 27 दिसंबर के पूर्व ही गांव में सात निश्चय के सभी काम को पूर्ण कर लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि गांव की जनता बेसब्री से मुख्यमंत्री का स्वागत करने का इंतजार कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें