Sensation by getting powerful bombs in Tarapur - तारापुर में शक्तिशाली बम मिलने से सनसनी DA Image
18 नबम्बर, 2019|9:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तारापुर में शक्तिशाली बम मिलने से सनसनी

तारापुर में शक्तिशाली बम मिलने से सनसनी

तारापुर थानाक्षेत्र के नारायणपुर गांव में शनिवार की सुबह पूर्व उपप्रमुख विनोद सिंह के बड़े भाई निरंजन सिंह के खेत के पास घर के बरामदे पर शक्तिशाली बम मिलने से सनसनी फैल गई।

एएसपी अभियान राणा नवीन कुमार के नेतृत्व में मंुगेर से आए बम निरोधी दस्ते ने बम को निष्क्रिय किया। एएसपी ने शक्तिशाली बम होने की पुष्टि की है। शक्तिशाली बम लगभग एक केजी का था। पूर्व प्रमुख विनोद सिंह ने बताया कि उनका भाई निरंजन सिंह जमशेदपुर में रहते हैं। शनिवार की सुबह खेत में काम करने लखनपुर का अर्जुन मंडल आया। बरामदे पर काले रंग की पन्नी में कुछ बंधा देख उसने खोला तो बम था। बैट्री व तार भी बम में लगा था। बम की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ लग गई। इसकी जानकारी तारापुर पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार सुरक्षा को लेकर भीड़ को हटाकर पुलिस तैनात कर दिया। इंसपेक्टर रत्नेश जमादार मौके पर पहंुचे और बम होने की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी। प्रभारी एसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एएसपी राणा नवीन कुमार के नेतृत्व बीएमपी 9 जमालपुर से बम निरोधक दस्ता पहंुचा और बम को खेत में ले जाकर निष्क्रिय किया।

थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने कहा कि बम शक्तिशाली था। स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई लेकिन बम किसने रखा सुराग नहीं मिला है। बम होने से इस बात की आशंका है कि अपराधी कोई बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। बम में बैट्री व तार स्विच की स्थिति देखने से यह शक्तिशाली बम के रूप में पहचान किया गया। इस संदर्भ में थाना पंजी में सनहा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sensation by getting powerful bombs in Tarapur