DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा कड़ी

स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा कड़ी

डीएम व एसपी ने संयुक्त रूप से जिले के सभी अधिकारियों को सतर्क रहने को कहा। इसी कारण पोलो मैदान स्थित मुख्य समारोह स्थल एवं आसपास के क्षेत्रों में 22 जगहों पर दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी के साथ ही पुलिस बल को प्रतिनियुक्त किया गया है। पोलो मैदान में क्रिकेट और फुटबॉल मैच के लिए एक और नगर भवन में सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए तीन दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी को प्रतिनियुक्त किया गया है।

मुख्य समारोह स्थल पर आमंत्रित सदस्यों को बैठाने के लिए मंच के दोनों तरफ बैठने की व्यवस्था की गई है। पोलो मैदान के पश्चिमी द्वार से आम लोगो का प्रवेश होगा। निर्धारित कार्यक्रम के तहत मंगलवार को डीएम और एसपी को संयुक्त रूप से परेड के पूर्वाभ्यास का निरीक्षण करना था। लेकिन बकरीद के कारण परेड में शामिल पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति हो जाने के कारण पूर्वाभ्यास का कार्यक्रम नहीं हो सका।

नक्सली और धारा 370 के कारण सतर्क रहने दिया निर्देश : डीएम व एसपी ने संयुक्त रूप से जारी ज्वाइंट ऑर्डर में सतर्क रहने का निर्देश जारी किया है। इसमें कहा गया है कि जिला उग्रवाद प्रभावित होने के कारण 15 अगस्त 2015 के अवसर पर धमकी भरे पत्र मिलने और हाल के दिनों में जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर आतंकियों के द्वारा सार्वजनिक स्थलों, सरकारी संस्थानों, महत्वपूर्ण व्यक्तियों, विद्यालयों, सुरक्षाबलों को लक्षित कर कार्रवाई की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। इस संबंध में विशेष शाखा एवं गृह विभाग के द्वारा भी पत्रों के माध्यम से सूचना देते हुए सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है। इसी कारण जिले के सभी पदाधिकारियों को सचेत रहने को कहा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Security link for Independence Day