DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › मुंगेर › स्क्रूटनी में बारह अभ्यर्थियों का नामांकन प्रपत्र पाया गया सही
मुंगेर

स्क्रूटनी में बारह अभ्यर्थियों का नामांकन प्रपत्र पाया गया सही

हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:31 PM
स्क्रूटनी में बारह अभ्यर्थियों का नामांकन प्रपत्र पाया गया सही

तारापुर। निज संवाददाता

सोमवार को तारापुर विधान सभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के कागजात की स्क्रूटनी की गई। इसमें सभी 12 प्रत्याशियों के कागजात सही पाये गये। उप चुनाव में विभिन्न दल से ताल्लुकात रखने वाले 06 प्रत्याशी, तो स्वतंत्रत प्रत्याशी के रूप में 06 लोगों ने 01 से 08 अक्टूबर तक विधानसभा निर्वाची पदाधिकारी रंजीत कुमार के समक्ष नामांकन पर्चा दाखिल किया था।

विधानसभा निर्वाची पदाधिकारी श्री कुमार के द्वारा सोमवार को नामांकन करने वाले सभी प्रत्याशियों के नामांकन प्रपत्रों की जांच की गई। निर्वाची पदाधिकारी श्री कुमार ने प्रेस को देते हुए कहा कि 16 अक्टूबर को नामांकन पत्र वापस लेने की तिथि तय है। उसके बाद ही पता चल पाएगा कि चुनावी मैदान में कुल कितने प्रत्याशी किस दल के रह गये हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में राजेश कुमार मिश्रा, एनडीए से जदयू प्रत्याशी के रूप में राजीव कुमार सिंह, राजद प्रत्याशी के रूप में अरुण कुमार राष्ट्रीय जन संभावना पार्टी से प्रत्याशी के रूप में राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र साहनी , दी प्लूरलस पार्टी से वशिष्ठ नारायण तथा लोजपा रामविलास पार्टी से कुमार चंदन, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में संजय कुमार तथा रोहतास से आए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में शिव गांधी, अंशु कुमारी, दीपक कुमार, धर्मेंद्र कुमार, मोहम्मद जसीम प्रमुख ने नामांकन कराया है।

संबंधित खबरें