Santoshi tops in rain and dance in bridal competition - दुल्हन प्रतियोगिता में वर्षा व नृत्य में संतोषी अव्वल DA Image
13 नबम्बर, 2019|6:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुल्हन प्रतियोगिता में वर्षा व नृत्य में संतोषी अव्वल

दुल्हन प्रतियोगिता में वर्षा व नृत्य में संतोषी अव्वल

सरस्वती शिशु मंदिर सादीपुर में रविवार को हुनर वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें देव दीपावली के महत्व को दर्शाया गया। साथ ही दुल्हन, मेंहदी, रंगोली, नृत्य तथा मंजूषा कला प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

दुल्हन प्रतियोगिता में वर्षा कुमारी प्रथम रही। वहीं प्राची कुमारी द्वितीय तथा मानसी कुमारी तृतीय स्थान पर रही। इसी तरह मेंहदी में दिव्या प्रथम, सोमी द्वितीय तथा रौशनी तृतीय स्थान पर रही। रंगोली ग्रुप ए में काव्या प्रथम स्थान पर रही। वहीं आयशा रानी दूसरे तथा मैत्री तीसरे स्थान पर रही। वहीं रंगोली ग्रुप बी में नेहा कुमारी प्रथम स्थान पर रही। सौम्या दूसरे तथा रीतू तीसरे स्थान पर रही। नृत्य में संतोषी ने बाजी मारी। वहीं आकृति दूसरे तथा संस्कृति तीसरे स्थान पर रही। उच्च वर्ग के नृत्य में स्वीटी को प्रथम स्थान मिला। मंजूषा कला के ग्रुप ए में साक्षी कुमारी प्रथम स्थान पर रही। वहीं दिवाकर राज दूसरे तथा रचना कुमार तीसरे स्थान पर रही। ग्रुप बी में सोनाली प्रथम स्थान पर रही। वहीं माही कुमारी दूसरे तथा रूपेश तीसरे स्थान पर रहा। इसी तरह ग्रुप सी में वर्षा कुमारी प्रथम रहीं। खुशी को दूसरा तथा प्रियंका रानी को तीसरा स्थान मिला।

निर्णायक मंडली में मंजूषा के लिए प्रिंस कुमार और राजू कुमार, रंगोली के लिए गरिमा और कोमल, दुल्हन के लिए प्रभा और प्रगति, नृत्य के लिए मंजुला शुक्ला और विजय तथा मेंहदी के लिए प्रगति और गरिमा शामिल थीं। कार्यक्रम का उद्घाटन डॉ. सुधीर कुमार ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। मौके पर उन्होने इस तरह के आयोजन की सराहना की। बच्चियां स्वावलंबी भी बनेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Santoshi tops in rain and dance in bridal competition