ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरतौफिर गांव की ग्रामीण सड़के बेहद दयनीय

तौफिर गांव की ग्रामीण सड़के बेहद दयनीय

सदर प्रखंड की कई सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। इसके कारण लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। जर्जर सड़कों के कारण लोग आए दिन हादसे का शिकार भी हो रहे हैं। इसके बावजूद जिला प्रशासन व...

तौफिर गांव की ग्रामीण सड़के बेहद दयनीय
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरWed, 23 Jan 2019 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर प्रखंड की कई सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। इसके कारण लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। जर्जर सड़कों के कारण लोग आए दिन हादसे का शिकार भी हो रहे हैं। इसके बावजूद जिला प्रशासन व जनप्रतिनिधियों की ओर से सड़क जीर्णोद्धार के लिए प्रयास नहीं किया जा रहा है। मय पंचायत के तौफिर गांव की सड़कों की स्थिति बद से बदतर हो गई है। 20से 25 साल पूर्व बनी इस सड़क पर जगह-जगह जलजमाव से काफी परेशानी हो रही है।

सड़क टूट-टूटकर कई भाग में बट गई है। गंदा पानी सड़क पर बहता रहता है। लोग गंदा पानी से होकर ही आवागमन करते हैं। यही हाल चड़ौन से सीताकुंड डीह जाने वाली सड़क की है। 2016 के बाढ़ में यह सड़क भी कई जगह धारासायी हो गई है। इसके बाद मरम्मत को लेकर अबतक कोई पहल नहीं की गई है। नौवागढ़ी मस्जिद मोड़ से पाटम व पूर्वांचल को जोड़ने वाली सड़क भी बदहाल है। सड़क पर दर्जनों बड़े-बड़े गड्ढे लोगों को परेशान कर रहे हैं। कुछ दिनों पूर्व इसी सड़क से होते हुए खड़गपुर ,जमुई, तारापुर आदि क्षेत्र के लिए ट्रक चलते थे।

क्या कहते हैं : इस संबंध में अनुमंडल अधिकारी खगेश चंद्र झा ने कहा कि सभी जर्जर सड़कों को बनाया जाएगा। इसके लिये संबंधित कार्य एजेंसी को इसके लिये संज्ञान में लाया जाएगा। सड़क के जीर्णोद्धार के लिये प्रशासन प्रयासरत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें