ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरबड़े पुल के नीचे का रास्ता होगा बंद

बड़े पुल के नीचे का रास्ता होगा बंद

स्टेशन अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने अनाधिकृत आम रास्ता को जलाला से बंद करने का निर्देश दिया है। उन्होंने इस संबंध में आरपीएफ जमालपुर, पीडब्ल्यूआई विभाग व एईएन विभाग को मेमो भेजकर इसपर तुरंत कार्रवाई...

बड़े पुल के नीचे का रास्ता होगा बंद
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरMon, 16 Jul 2018 01:07 AM
ऐप पर पढ़ें

स्टेशन अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने अनाधिकृत आम रास्ता को जलाला से बंद करने का निर्देश दिया है। उन्होंने इस संबंध में आरपीएफ जमालपुर, पीडब्ल्यूआई विभाग व एईएन विभाग को मेमो भेजकर इसपर तुरंत कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

उन्होंने कहा कि स्टेशन पर रोज करीब 50 से 60 गाड़ियों का परिचालन होता है। पूर्वी केबिन के समीप यार्ड लाइन और सिक लाइन सहित मेन लाइन है। गाड़ियों के आने-जाने और शंटिग कार्य घंटों चलता रहता है। इसी बीच रेलवे के बड़ी पुल के नीचे अनाधिकृत आम रास्ता पर अब बड़े वाहनों का प्रवेश होने लगा है। शनिवार की रात ट्रैक्टर के धक्के से एक रेलवे पोल क्षतिग्रस्त हो गया। इससे शंटिग कार्य भी प्रभावित हुआ है। इसलिए इस रास्ते को किसी भी कीमत पर बंद कर दिया जाएगा। ताकि ट्रेनों और यात्रियों के लिए सुरक्षात्मक कदम उठायी जा सके।

गौरतलब है कि मॉडल स्टेशन जमालपुर के पूर्वी केबिन समीप रेलवे बड़ी पुल के निकट वर्षों से अनाधिकृत आम रास्ता अब ट्रेन परिचालन के लिए खतरनाक साबित होता जा रहा है। पहले तो बाइक व साइकिल तक आम लोग आवाजाही करते, अब तो बालू, गिट्टी, सीमेंट और छड़ लेकर ट्रक्टर व ट्रक जैसे वाहन प्रवेश करने लगे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें