DA Image
27 सितम्बर, 2020|2:43|IST

अगली स्टोरी

सड़क नहीं बनाने देने के विरोध में किया रोड जाम

सड़क नहीं बनाने देने के विरोध में किया रोड जाम

जमालपुर प्रखंड की इटहरी पंचायत के वार्ड संख्य 10 में विधायक कोटा से सड़क बनाये जाने पर एक व्यक्ति द्वारा विरोध करने पर ग्रामीणों ने सड़क निर्माण करवाने की मांग को लेकर एनएच 80 को चमनगढ़ मोड़ के समीप जाम कर दिया। जाम करने के 10 मिनट बाद ही पुलिस के प्रयास से सड़क जाम हटवाया गया।

बताया जाता है कि जमालपुर प्रखंड की इटहरी पंचायत के चमनगढ़ मोड़ के समीप वार्ड नंबर 10 में विधायक कोटा से सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा था। इसी बीच गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा सड़क निर्माण कार्य में बाधा किया जाने लगा। सड़क बनाने का विरोध करने के साथ कहने लगा कि सड़क बनायेगा तो हम घर का सभी सामान बाहर फेंक कर सड़क निर्माण करवाने वाले लोगो पर केस कर देंगे। काफी देर तक सड़क निर्माण का कार्य रुका रहा। उसके बाद ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य में बाधा पहुंचाने वाले के खिलाफ करवाई करने की मांग को लेकर एनएच 80 को जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलने पर बरियारपुर पुलिस ने जाम स्थल पर पर पहुंचकर जाम को हटया।

सड़क जाम कर रहे ग्रामीण खूदल कुमार, रामजतन मंडल, महेंद्र मंडल, प्रदीप मंडल आदि ने बताया कि एनएच से इटहरी जाने वाली पथ से वार्ड 10 की ओर जाने वाली ग्रामीण सड़क पर पीसीसी ढलाई का काम किया जा रहा था। सड़क निर्माण कार्य को जबरन शंकर मंडल रोकने लगा। काम काफी देर तक बाधित रहा। बाध्य होकर ग्रामीणों को सड़क जाम करना पड़ा। सड़क जाम हटवाने के बाद बरियारपुर थाना के एसआई जयप्रकाश राय कार्य स्थल पर पहुंचे तथा काम को चालू करवाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Road jam done in protest against not making road