ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेररेखा बनीं आईसीडीएस की डीपीओ

रेखा बनीं आईसीडीएस की डीपीओ

राज्य सरकार के समाज कल्याण विभाग में अधिकारियों की व्यापक फेरबदल के दौरान मुंगेर में महीनों से रिक्त चल रहे डीपीओ पद पर रेखा कुमारी को पदस्थापित किया गया। तारापुर व संग्रामपुर में भी सीडीपीओ का रिक्त...

रेखा बनीं आईसीडीएस की डीपीओ
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSun, 01 Jul 2018 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्य सरकार के समाज कल्याण विभाग में अधिकारियों की व्यापक फेरबदल के दौरान मुंगेर में महीनों से रिक्त चल रहे डीपीओ पद पर रेखा कुमारी को पदस्थापित किया गया। तारापुर व संग्रामपुर में भी सीडीपीओ का रिक्त पद भरा गया।

दूसरी ओर मुंगेर ग्रामीण व असरगंज प्रखंड की सीडीपीओ का तबादला किया गया। बता दें कि नई डीपीओ रेखा कुमारी को बक्सर जिले के चौसा प्रखंड के सीडीपीओ पद से प्रोन्नति देते हुए उन्हें मुंगेर का डीपीओ बनाया है। गौरतलब है कि उपनिर्वाचन पदाधिकारी अनिल कुमार राय वर्तमान में इस पद के प्रभार में है। स्थानांतरण के क्रम में मुंगेर ग्रामीण की सीडीपीओ मीना कुमारी का स्थानांतरण करते हुए उन्हें बांका जिला के फुल्लीडुमर प्रखंड का सीडीपीओ बनाया गया है। उनकी जगह पूर्णिया जिले के भवानीपुर प्रखंड की सीडीपीओ सुष्मिता कुमारी को मुंगेर ग्रामीण का सीडीपीओ बनाया गया है। असरगंज की सीडीपीओ सुनिता कुमारी का स्थानांतरण बांका जिला के रजौन प्रखंड में किया गया है। यहां सीडीपीओ पद पर किसी को नहीं लाया गया है।

संग्रमापुर व तारापुर में सीडीपीओ की पदस्थापना : तारापुर व संग्रामपुर में सीडीपीओ के रिक्त पद को विभाग ने भरते हुए तारापुर में बांका धरैया की सीडीपीओ रेणु मिश्रा व संग्रामपुर में खगड़िया परबत्ता की सीडीपीओ रंजू देवी को सीडीपीओ पद पर पदस्थापित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें